Advertisment

Kangana Ranaut In Ayodhya: रामनगरी पहुंची कंगना रनौत, श्री रामभद्राचार्य जी से की मुलाकात, देखें फोटो

Kangana Ranaut In Ayodhya: कंगना रनौत भी राम की नगरी पहुंच चुकी हैं। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले कंगना ने परमपूजनीय श्री रामभद्राचार्य जी से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद भी लिया।

author-image
Deepak Kumar
New Update
Kangana

रामनगरी पहुंची कंगना रनौत, श्री रामभद्राचार्य जी से की मुलाकात, देखें फोटो

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में कई फिल्मी सितारे शामिल होने वाले हैं। इसके चलते कंगना रनौत भी राम की नगरी पहुंच चुकी हैं। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले कंगना ने परमपूजनीय श्री रामभद्राचार्य जी से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद भी लिया। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने 'आओ राम आओ' के नारे भी लगाएं। सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

Advertisment

एक्ट्रेस कंगना ने पोस्ट में लिखा कि आओ मेरे राम। आज परमपूजनीय श्री रामभद्राचार्य जी से भेंट हुई, उनका आशीर्वाद लिया। उनके द्वारा आयोजित शास्त्रवत् सामूहिक हनुमान जी यज्ञ में भाग लिया। अयोध्या धाम में श्री राम के स्वागत में सब राममयी हैं। कल अयोध्या के राजा लम्बे वनवास के बाद अपने घर आ रहे हैं । आओ मेरे राम, आओ मेरे राम

वहीं कंगना ने हनुमान गढ़ी मंदिर भी पहुंची, जहां उन्होंने यज्ञ में भी हिस्सा लिया। भगवान के दर्शन करने के बाद कंगना ने झाड़ू भी लगाई। एक्ट्रेस अयोध्या से लगातार तस्वीरें शेयर कर रही हैं। वहीं मंदिर की सफाई करने के बाद कंगना काफी खुश नजर आईं।

Ram Lala Pran Pratishtha Kangana Ranaut In Ayodhya
Advertisment