Fri, May 03, 2024

अंबेडकरनगर: सुभासपा के प्रदेश महासचिव गांजा तस्करी में भेजे गए जेल

By  Shagun Kochhar -- August 17th 2023 12:51 PM
अंबेडकरनगर: सुभासपा के प्रदेश महासचिव गांजा तस्करी में भेजे गए जेल

अंबेडकरनगर: सुभासपा के प्रदेश महासचिव गांजा तस्करी में भेजे गए जेल (Photo Credit: File)

अंबेडकरनगर: आए दिन अपने वक्तव्यों के कारण चर्चाओं में रहने वाले सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की पार्टी के एक नेता अंबेडकरनगर में चर्चा का केंद्र बने हुए है. चर्चा में आने का प्रमुख कारण है नेता जी की गिरफ्तारी है.


दरअसल, गिरफ्तारी भी इसलिए हुई है क्योंकि नेता जी गांजे की तस्करी करते हुए रंगे हाथों पकड़े गए. गिरफ्तार नेता जी ओपी राजभर के बहुत ही करीबी माने जाते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर उनके साथ अपनी फोटो अपलोड करते रहते हैं. पुलिस ने सुभासपा के प्रदेश महासचिव को गांजे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. जिले की स्वाट टीम ने महासचिव को गांजे के साथ गिरफ्तार किया था. हालांकि सुभासपा की तरफ से अभी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.


सुहेलदेव समाज पार्टी के प्रदेश महासचिव अशोक यादव पर आरोप है कि आजमगढ़ जनपद से गांजा लाकर अंबेडकरनगर में बेचते है. अशोक यादव अंबेडकरनगर के सम्मनपुर थाना क्षेत्र के मछली गांव के रहने वाले हैं और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी से जुड़े हुए हैं. पार्टी अध्यक्ष ओपी राजभर ने अभी गत 26 जुलाई को उन्हें अपनी पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया था. गत 13 अगस्त को सम्मनपुर थाना क्षेत्र के कुर्की बाजार से इन्हें और इनके एक सहयोगी को जिले की स्वाट टीम ने 7 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था. अशोक यादव गिरफ्तारी के बाद अंबेडकरनगर में चर्चा का केंद्र बन गए हैं.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो