Sat, May 04, 2024

Ayodhya Ram Temple: 22 जनवरी को राम लला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह, अमिताभ-विराट समेत कई उद्योगपतियों ने होटलों में कराई बुकिंग

By  Deepak Kumar -- January 17th 2024 12:42 PM
22 जनवरी को राम लला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह, अमिताभ-विराट समेत कई  उद्योगपतियों ने होटलों में कराई बुकिंग

Ayodhya Ram Temple: 22 जनवरी को राम लला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह, अमिताभ-विराट समेत कई उद्योगपतियों ने होटलों में कराई बुकिंग (Photo Credit: File)

ब्यूरोः 22 जनवरी को अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह होगा। इस मौके पर देश-विदेश के अतिथि मौके पर मौजूद रहेंगे। उधर, प्राण प्रतिष्ठा समारोह में महानायक अमिताभ बच्चन, विराट कोहली, बैल कोल्हू (सरसों का तेल) के मालिक घनश्याम खंडेलवाल सहित कई उद्योगपतियों शामिल होंगे। इसके चलते इन सभी सेलिब्रेटी ने होटलों में बुकिंग करा ली है। 

100 से ज्यादा सेलिब्रेटी और उद्योगपतियों ने कराई बुकिंग

हालांकि शहर में अब तक 100 से ज्यादा सेलिब्रेटी और उद्योगपतियों ने होटलों में बुकिंग करा ली है। सिविल लाइंस स्थित एक होटल में अमिताभ बच्चन, क्रिकेटर विराट कोहली सहित कई अन्य की बुकिंग प्रक्रिया में है। सिविल लाइंस में ही एक अन्य होटल में उद्योगपतियों में अमित मटैनिक के मालिक, सिक्योरिटी एंड इंटेलीजेंस सर्विसेज के मालिक आरके सिन्हा, उद्योगपति पारिख, प्रमोद चौधरी, मयंक अग्रवाल, संजय कुमार सारवानी, सेंट्रल ऑडिट एजेंसी के निदेशक आशुतोष शर्मा, सांसद रेड्डी (पूरा नाम स्पष्ट नहीं), यूपीपीसीएल के एमडी ने बुकिंग करा ली है। हाईवे स्थित एक होटल में शिवसेना के नेताओं की बुकिंग की जा रही है। 

सुरक्षा कारणों से नई व्यवस्था की लागू 

होटल में बुकिंग के लिए सुरक्षा कारणों से नई व्यवस्था लागू की गई है। इसी मद्देनजर होटल मालिकों ने सेलिब्रेटी के नाम पर फर्जी बुकिंग रोकने के लिए बुकिंग की नई व्यवस्था लागू की गई है। निमंत्रित विशिष्ट जनों के लिए आवंटित कोड के मिलान के बाद ही अंतिम रूप से बुकिंग की जा रही है। होटलों की सुरक्षा को लेकर भी कवायद शुरू हो गई है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो