Fri, Apr 19, 2024

अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी वांटेड घोषित, भांजियों पर भी कसेगा शिकंजा!

By  Shagun Kochhar -- April 9th 2023 01:30 PM
अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी वांटेड घोषित, भांजियों पर भी कसेगा शिकंजा!

अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी वांटेड घोषित, भांजियों पर भी कसेगा शिकंजा! (Photo Credit: File)

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद, उसके बेटे, पत्नी के साथ साथ परिवार के एक और सदस्य का नाम शामिल हो गया है. प्रयागराज पुलिस अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी को भी आरोपी माना है.


आयशा पर लगा शूटरों की मदद का आरोप

पुलिस ने आयशा को हत्याकांड में सहयोगी के रूप में चार्ज किया है. प्रयागराज पुलिस ने दावा किया कि अतीक की बहन आयशा शूटआउट में शामिल थी और शूटरों को भगाने में आयशा ने एक अहम रोल अदा किया और उन्हें शहर से भागने में उनकी मदद की. इसी के साथ ही उसपर कुछ उच्च पुलिस अधिकारियों पर मुठभेड़ों की साजिश रचने का भी आरोप लगाया. आयशा नूरी की कार कौशांबी में लावारिस मिली थी.


मर्डर में शामिल गुड्डू को भगाने में था आयशा का हाथ

आरोप है कि आयशा ने गुड्डू को भागने में उसकी आर्थिक मदद की थी. इसी सिलसिले में गुड्डू मुस्लिम आयशा नूरी और उसका पति डॉ. अखलाक अहमद से मिलने 5 मार्च को उनके घर पहुंचा था. इससे जुड़ा एक सीसीटीवी में सामने आया था. जिसमें आयशा नूरी नजर आ रही है और गुड्ड मुस्लिम का आवभगत किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, गुड्डू करीब 17 घंटे तक आयशा के घर में मौजूद रहा. जिसके बाद नूरी के पति अखलाक पहले की सलाखों के पीछे जा चुके हैं. वहीं अतीक अहमद का पूरा परिवार नपता चला जा रहा है. 


आयशा नूरी पर शिकंजा कसने की तैयारी में पुलिस 

बता दें पुलिस ने अतीक की बहन आयशा नूरी को वांटेड घोषित कर दिया है. यही नहीं आयशा के साथ ही उसकी दो बेटियों को भी वांछित घोषित कर दिया है. साथ ही जल्द प्रयागराज पुलिस इनपर इनाम भी घोषित कर सकती है. तीनों पर ही साजिश रचने और शूटरों की मदद करने के आरोप लगे हैं.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो