Fri, Apr 12, 2024

अयोध्या: श्रीराम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस में हड़कंप

By  Rahul Rana -- February 17th 2024 01:32 PM

अयोध्या: श्रीराम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस में हड़कंप (Photo Credit: File)

ब्यूरो: हर दिन लाखों की संख्या में श्रद्धालु अयोध्या के श्रीराम मंदिर में दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं. मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था काफी कड़ी कर दी गई है. वीवीआईपी से लेकर आम लोग तक रामलला के दर्शन के लिए मंदिर में कतारों में खड़े हैं. इस बीच अयोध्या के श्रीराम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इसके अलावा लखनऊ के बख्शी का तालाब (बीकेटी) थाने को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. इसके बाद पुलिस विभाग और प्रशासन के होश उड़ गए.

सीतापुर रोड के किनारे स्थित पाल रेस्टोरेंट में पुलिस को धमकी भरा पत्र मिला है। इसके बाद मंदिर की सुरक्षा में लगी खुफिया एजेंसियां और सुरक्षा व्यवस्था पहले से ज्यादा सतर्क हो गई हैं. धमकी भरा पत्र मिलने के बाद पुलिस ने गुरुवार देर रात अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

fd

धमकी भरे पत्र में किसी लड़की का नंबर लिखा है
पुलिस को मिले धमकी भरे पत्र में कई आपत्तिजनक शब्द और एक लड़की का नंबर भी लिखा है. पत्र में देश विरोधी नारे और सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वाले आपत्तिजनक शब्द लिखे गए हैं. जांच के दौरान पुलिस ने पत्र में लिखे लड़की के नंबर पर डायल किया तो पता चला कि ऐसे पत्र कई दिनों से अलग-अलग जगहों पर फेंके जा रहे थे. इसमें उस लड़की का नंबर लिखा है.

पत्र में जोया खान और जुबेर खान का नाम भी लिखा था.
दो दिन पहले यही लड़की इस मामले की शिकायत करने पुलिस के पास गई थी. पुलिस ने अब देर रात अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. पुलिस को मिले धमकी भरे पत्र में जोया खान और जुबेर खान के नाम का जिक्र है. यह मामला बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र के पाल रेस्टोरेंट का है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो