Advertisment

Ayodhya Ram Temple: आज रामलला की प्राण प्रतिष्ठा, सीएम योगी ने अयोध्या आने वाले अतिथियों का किया स्वागत

Ayodhya Ram Temple: 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का समारोह होगा। इस समारोह को लेकर पूरे देश में जश्न का माहौल है। उधर, सीएम योगी ने श्री अयोध्या धाम में आने वाले सभी अतिथियों का स्वागत किया है।

author-image
Deepak Kumar
New Update
Modi

आज रामलला की प्राण प्रतिष्ठा, सीएम योगी ने अयोध्या आने वाले अतिथियों का किया स्वागत

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः आज यानी 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का समारोह होगा। इस समारोह को लेकर पूरे देश में जश्न का माहौल है। उधर, सीएम योगी ने श्री अयोध्या धाम में आने वाले सभी अतिथियों का स्वागत किया है। इसको लेकर  सीएम योगी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट किया है।

Advertisment

सीएम योगी ने पोस्ट करते हुए लिखा कि श्री रामलला के नवीन विग्रह की प्राण-प्रतिष्ठा के पुण्य अवसर के साक्षी बनने आ रहे सभी अतिथि महानुभावों का सप्तपुरियों में श्रेष्ठ, मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम की प्राकट्यभूमि श्री अयोध्या धाम में हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन है।

Advertisment

दूसरे पोस्ट में सीएम योगी ने लिखा कि श्री अयोध्या धाम स्थित प्रभु श्रीराम जन्मभूमि मंदिर में श्री रामलला के नवीन विग्रह के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में देश-दुनिया से पधार रहे पूज्य संतों व धर्माचार्यों का हार्दिक स्वागत-अभिनंदन! श्री अयोध्या धाम में आपकी गरिमामयी उपस्थिति 'रामराज्य' के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को और अधिक मजबूती प्रदान करेगी।

Advertisment

इसके साथ सीएम योगी ने संघ प्रमुख मोहन भागवत का हार्दिक स्वागत किया है। सीएम ने पोस्ट में लिखा कि जय श्री राम! प्रभु श्री राम की प्राण-प्रिय नगरी श्री अयोध्या धाम में श्री रामलला के नवीन विग्रह की प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में संघ प्रमुख मोहन भागवत जी का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन!

ayodhya-ram-temple UP CM Yogi Adityanath Ram Lala Pran Pratishtha
Advertisment