Tue, May 07, 2024

Ayodhya Ram Temple: आज रामलला की प्राण प्रतिष्ठा, सीएम योगी ने अयोध्या आने वाले अतिथियों का किया स्वागत

By  Deepak Kumar -- January 22nd 2024 10:21 AM
आज रामलला की प्राण प्रतिष्ठा, सीएम योगी ने अयोध्या आने वाले अतिथियों का किया स्वागत

Ayodhya Ram Temple: आज रामलला की प्राण प्रतिष्ठा, सीएम योगी ने अयोध्या आने वाले अतिथियों का किया स्वागत (Photo Credit: File)

ब्यूरोः आज यानी 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का समारोह होगा। इस समारोह को लेकर पूरे देश में जश्न का माहौल है। उधर, सीएम योगी ने श्री अयोध्या धाम में आने वाले सभी अतिथियों का स्वागत किया है। इसको लेकर  सीएम योगी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट किया है।

सीएम योगी ने पोस्ट करते हुए लिखा कि श्री रामलला के नवीन विग्रह की प्राण-प्रतिष्ठा के पुण्य अवसर के साक्षी बनने आ रहे सभी अतिथि महानुभावों का सप्तपुरियों में श्रेष्ठ, मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम की प्राकट्यभूमि श्री अयोध्या धाम में हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन है।

दूसरे पोस्ट में सीएम योगी ने लिखा कि श्री अयोध्या धाम स्थित प्रभु श्रीराम जन्मभूमि मंदिर में श्री रामलला के नवीन विग्रह के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में देश-दुनिया से पधार रहे पूज्य संतों व धर्माचार्यों का हार्दिक स्वागत-अभिनंदन! श्री अयोध्या धाम में आपकी गरिमामयी उपस्थिति 'रामराज्य' के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को और अधिक मजबूती प्रदान करेगी।

इसके साथ सीएम योगी ने संघ प्रमुख मोहन भागवत का हार्दिक स्वागत किया है। सीएम ने पोस्ट में लिखा कि जय श्री राम! प्रभु श्री राम की प्राण-प्रिय नगरी श्री अयोध्या धाम में श्री रामलला के नवीन विग्रह की प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में संघ प्रमुख मोहन भागवत जी का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन!

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो