Advertisment

Ramlala Pran Pratishtha: ATS ने 3 संदिग्धों आतंकी को किया गिरफ्तार, हाई अलर्ट मोड पर अयोध्या

Ramlala Pran Pratishtha: 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होगी। इससे पहले बृहस्पतिवार को ATS ने 3 संदिग्धों आतंकी को गिरफ्तार किया है। इसके बाद से अयोध्या अलर्ट मोड पर है।

author-image
Deepak Kumar
New Update
UP ATS

ATS ने 3 संदिग्धों आतंकी को किया गिरफ्तार, हाई अलर्ट मोड पर अयोध्या

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होगी। इससे पहले बृहस्पतिवार को ATS ने 3 संदिग्धों आतंकी को गिरफ्तार किया है। सूत्रों के मुताबिक पकड़े गए संदिग्धों में एक राजस्थान सीकर निवासी धर्मवीर है, अपने 2 साथियों के साथ अयोध्या जा रहा था। तीनों संदिग्ध सुक्खा दुनके, अर्श डल्ला गैंग के सदस्य बताए जा रहे हैं। अर्श डल्ला को भारत सरकार ने आतंकी घोषित किया है। इन तीनों व्यक्तियों से ATS पूछताछ कर रही है। 

बता दें प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को अयोध्या आएंगे। इस दौरान सीएम योगी रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह की तैयारियों को परखेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम से जुड़ी व्यवस्थाओं का जायजा लेंगे। वहीं, डीजी कानून व्यवस्था ने कहा कि चेकिंग अभियान के दौरान 3 संदिग्धों को पकड़ा गया है। इनसे पूछताछ चल रही है। उन्होंने कहा कि अभी तक संदिग्धों की मशा का पता नहीं चल पाया है। 

इस घटना के बाद अयोध्या समेत पूरी यूपी में पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट मोड पर हैं। बृहस्पतिवार को एटीएस के कमांडो ने वाहनों के काफिले के साथ रामनगरी की सुरक्षा परखी। नयाघाट से श्रीरामजन्मभूमि तक महत्वपूर्ण स्थानों पर निगरानी बढ़ा दी है।

up-news ramlala-pran-pratishtha Ayodhya Ram Mandir
Advertisment