Thu, May 02, 2024

बांदा: करंट लगने पर बच्चे को अस्पताल ले जा रहा था परिवार, रास्ते में हो गया हादसा, 7 लोगों की मौत, 1 घायल

By  Shagun Kochhar -- June 30th 2023 01:38 PM -- Updated: June 30th 2023 04:45 PM
बांदा: करंट लगने पर बच्चे को अस्पताल ले जा रहा था परिवार, रास्ते में हो गया हादसा, 6 लोगों की मौत, 1 घायल

बांदा: करंट लगने पर बच्चे को अस्पताल ले जा रहा था परिवार, रास्ते में हो गया हादसा, 7 लोगों की मौत, 1 घायल (Photo Credit: File)

बांदा: जनपद में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां एक चार पहिया वाहन के खड़े ट्रक से टकराने पर भीषण सड़क हादसा पेश आया. हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई.


गाड़ी को काटकर लोगों को निकाला गया बाहर

जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला बबेरू कमासिन मार्ग का है. जहां तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराया. जिसमें आठ लोग सवार थे. हादसा इतना भीषण था कि मौके पर पांच लोगों ने दम तोड़ दिया. वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस ने गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को गाड़ी से बाहर निकाला. बताया जा रहा है कि तीनों लोग गाड़ी में इतनी बुरी तरह के फंसे थे कि गाड़ी को पहले कटर से काटा गया फिर तीनों को बाहर निकाला गया. तीनों लोगों को बाहर निकालने के बाद तुरंत सीएचसी बबेरू में भर्ती करवाया गया है. जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं एक घायल को जिला अस्पताल बांदा भेजा गया है.


बच्चे को अस्पताल ले जा रहा था परिवार

बताया जा रहा है की तिलौसा गांव में एक बच्चे को करंट लग गया था, जिसको दिखाने के लिए परिवार बांदा जा रहा था, लेकिन इसी दौरान ये सड़क हादसा हो गया. वहीं मौके पर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन, बांदा डीएम, सीओ बबेरू राकेश सिंह और एसओ बबेरू पुलिस बल के साथ पहुंचे और मामले की जांच की.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो