Sun, Apr 14, 2024

बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही! बिना कनेक्शन के ही भेज दिया 1 लाख 75 हजार का बिजली बिल

By  Shagun Kochhar -- May 6th 2023 06:49 PM
बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही! बिना कनेक्शन के ही भेज दिया 1 लाख 75 हजार का बिजली बिल

बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही! बिना कनेक्शन के ही भेज दिया 1 लाख 75 हजार का बिजली बिल (Photo Credit: File)

एटा: जिले से बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है. बिजली विभाग ने एक व्यक्ति के घर 175530 रुपये का बिल भेज दिया. वहीं हैरानी की बात ये है बिजली विभाग ने कनेक्शन काटने के बाद ये भारी भरकम बिल भेजा है.


क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, बिजले विभाग ने 1 लाख 75 हजार 530 रुपये का ये भारी भरकम बिल आढ़त के मालिक और पीड़ित योगेश यादव के पास भेजा है. योगेश यादव का कहना है कि उन्होंने 2011 में बिजली कनेक्शन कटवा दिया था और  9 नंबर फार्म भी जमा करवाया था. बिजली कनेक्शन कटवाने के बाद उन्होंने सोलर पैनल लगवा लिया था, लेकिन बिजली विभाग ने कागजों में दोबारा कनेक्शन जारी कर दिया और अब फर्जी बिल बनाकर 1 लाख 75 हजार 530 रुपये का बिल भेज दिया है. पीड़ित ने बताया कि उसे बिना बताए विभाग ने कागजों में कनेक्शन जारी कर फर्जी तरीके से लाखों का बिजली बिल बना दिया और 175530 रुपये की आरसी भी जारी कर दी है.


बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही!

पीड़ित योगेश यादव अब बिजली विभाग से न्याय की गुहार लगा रहे हैं. उनका कहना है कि पहले वो बिजली विभाग के अधिकारियों से मदद की गुहार लगाएंगे अगर कोई समाधान नहीं हुआ तो वो उच्च अधिकारियों के पास अपनी समस्या को लेकर जाएंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि बिजली विभाग की इस लापरवाही और फ्रॉड के कारण उन्हें मानसिक प्रताड़ना झेलनी पड़ रही है.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो