Sat, Apr 20, 2024

मेरठ: घर के बेड पर पड़ा मिला बीजेपी नेता का शव, झगड़े के बाद देर रात मायके चली गई थी पत्नी, सुबह पति के सीने में मिली गोली

By  Shagun Kochhar -- June 10th 2023 05:09 PM
मेरठ: घर के बेड पर पड़ा मिला बीजेपी नेता का शव, झगड़े के बाद देर रात मायके चली गई थी पत्नी, सुबह पति के सीने में मिली गोली

मेरठ: घर के बेड पर पड़ा मिला बीजेपी नेता का शव, झगड़े के बाद देर रात मायके चली गई थी पत्नी, सुबह पति के सीने में मिली गोली (Photo Credit: File)

मेरठ: जिले में शनिवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया. जब भाजपा नेता निशांक गर्ग की मौत की खबर सामने आई. भाजपा नेता का शव घर में बेड पर पड़ा मिला.  


बेड पर पड़ा मिला शव

मामला कंकरखेड़ा इलाके के गोविंदपुरी का है. यहां भाजपा नेता निशांक गर्ग अपने परिवार के साथ रहते थे. जानकारी के मुताबिक, निशांत का शुक्रवार रात अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ था, जिसके बाद पत्नी मायके चली गई थी. जब सुबह 6.30 बजे घर लौटी तो निशांक का शव बेड पड़ा मिला. पत्नी सोनी ने बताया कि निशांक के साइड में रिवॉल्वर रखी थी. 


सीने में मिली गोली

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. प्रारंभिक जांच के मुताबिक निशांक के सीने में गोली लगी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद की पूरी वजह का खुलासा होगा. 


वहीं मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया. बता दें निशांक गर्ग भाजपा युवा मोर्चा के क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी थे. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो