Thu, Apr 25, 2024

बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज ने की सपा के अखिलेश यादव की तारीफ़

By  Mohd. Zuber Khan -- February 23rd 2023 04:22 PM
बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज ने की सपा के अखिलेश यादव की तारीफ़

बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज ने की सपा के अखिलेश यादव की तारीफ़ (Photo Credit: File)

आगरा:  ताजगरी आगरा में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा के नामधारी नेता और उन्नाव सांसद साक्षी महाराज ने समाजवादी पार्टी (सपा) पर जमकर हमला बोला। समाजवादी पार्टी पर शब्द बाण चलाते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष की स्थिति खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे जैसी है।

वहीं, रामचरितमानस विवाद को लेकर उन्होंने कहा कि ‘रामचरितमानस साक्षात भगवान राम का स्वरूप है।’ उन्होंने कहा कि ‘सपा नेताओं ने राम भक्तों का अपमान करके देख लिया है, अगर सपा पार्टी रामचरितमानस की होली जलाना चाहती है, तो उसका परिणाम पहले सोच लें।’ उन्नाव सांसद ने कहा कि ‘आने वाले समय में समाजवादी पार्टी का नाम नहीं बचेगा, स्वामी प्रसाद मौर्य सपा में अंतिम कील ठोकने आए हैं।’

ये भी पढ़ें :-  यूपी के बड़े नेता का बड़ा बयान, कहा- ‘समाजवादी पार्टी बनेगी समाप्तवादी पार्टी’

हालांकि बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने सबको चौंकाते हुए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की तारीफ़ करते हुए कहा, “अखिलेश को मैं प्यार करता हूं.,पढ़ा लिखा बालक है, राष्ट्रीय अध्यक्ष है, लेकिन कुछ लोग अखिलेश यादव की सारी मेहनत पर पानी फेर देते हैं, ये तो अखिलेश को फैसला लेना है कि रामचरितमानस को लेकर कितना नुकसान उठाना है, मैं उन्हें (अखिलेश यादव) कोई राय नहीं दूंगा, लेकिन मुलायम सिंह ने कहा था कि साक्षी महाराज की बात की कभी अनदेखा मत करना ।”

ये है रामचरितमानस विवाद !

गौरतलब है कि सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने पिछले महीने 22 जनवरी को श्रीरामचरितमानस की एक चौपाई का ज़िक्र करते हुए कहा था कि उनमें पिछड़ों, दलितों और महिलाओं के बारे में आपत्तिजनक बातें लिखी हैं, जिससे करोड़ों लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचती है, लिहाजा इस पर पाबंदी लगा दी जानी चाहिए। मौर्य की इस टिप्पणी को लेकर काफी विवाद पैदा हो गया था। साधु-संतों और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने उनकी कड़ी आलोचना की थी, उनके ख़िलाफ़ लखनऊ में मुक़दमा भी दर्ज किया गया। उनके समर्थन में आए एक संगठन के कार्यकर्ताओं ने श्रीरामचरितमानस के कथित आपत्तिजनक अंश की प्रतियां जलाई थीं।

-पीटीसी न्यूज़ उत्तर प्रदेश

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो