Sat, May 25, 2024

मिर्जापुर: शादी से एक दिन पहले प्रेमी संग भाग रही थी दुल्हन, सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

By  Shagun Kochhar -- May 28th 2023 05:32 PM -- Updated: May 28th 2023 05:34 PM
मिर्जापुर: शादी से एक दिन पहले प्रेमी संग भाग रही थी दुल्हन, सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

मिर्जापुर: शादी से एक दिन पहले प्रेमी संग भाग रही थी दुल्हन, सड़क हादसे में दर्दनाक मौत (Photo Credit: File)

मिर्जापुर: जिले से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक दुल्हन की शादी से एक दिन पहले सड़क हादसे में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि होने वाली दुल्हन अपने प्रेमी के साथ शादी से एक दिन पहले फरार हो गई थी.


प्रेमी के साथ भाग रही थी दुल्हन!

मिर्जापुर के जिगना थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत से कोहराम मच गया. सुमतिया गांव के पास हादसे का शिकार बनी 20 साल की रानी मुखर्जी रविवार को बारात आने वाली थी. परिजन विवाह की तैयारी में लगे थे, लेकिन रात में अचानक रानी अपने प्रेमी विकास जोकि प्रयागराज मांडा थाना क्षेत्र के सरैया गांव का रहने वाला है के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गई. इस दौरान उनके साथ बाइक पर विकास का एक साथी भी था. प्रेमी विकास के साथ रानी घर से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर ही पहुंची थी कि सड़क हादसे में बाइक सवार तीनों लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई. हादसे रात करीब 10:30 बजे का बताया जा रहा है. 


तेज रफ्तार के कारण हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, बाइक की रफ्तार काफी तेज थी जिसकी वजह से ये हादसा हुआ. बाइक की सामने से आ रही डीसीएम से जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही तीनों बाइक सवार लोगों की मौत हो गई. मरने वालों की पहचान रानी मुखर्जी, करन पुत्र पप्पू मांडा प्रयागराज और विकास पुत्र जंग बहादुर सरैया खुर्द थाना मेजा प्रयागराज के रूप में हुई है. 



सूचना मिलते ही तीनों परिवारों के लोग थाने पहुंचे और हादसे का सुन सदमे में थे. वहीं पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी. परिजनों की शिकायत पर मृतका रानी के ममेरे भाई को हिरासत में लिया गया है. आरोप है कि रानी को घर से भगाने में उसने ही मदद की थी.  


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो