Sun, Apr 21, 2024

महराजगंज: डिवाइडर से टकराई कार, तेज रफ्तार ने ली दो युवकों की जान, अस्पताल पहुंचने से पहले ही तोड़ा दम

By  Shagun Kochhar -- May 28th 2023 03:21 PM
महराजगंज: डिवाइडर से टकराई कार, तेज रफ्तार ने ली दो युवकों की जान, अस्पताल पहुंचने से पहले ही तोड़ा दम

महराजगंज: डिवाइडर से टकराई कार, तेज रफ्तार ने ली दो युवकों की जान, अस्पताल पहुंचने से पहले ही तोड़ा दम (Photo Credit: File)

महराजगंज: जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के चौपरिया के पास एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार डिवाइडर से जा टकराई. इस हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है.



जानकारी के मुताबिक, ये भीषण सड़क हादसा महराजगंज जनपद के सदर थाना कोतवाली क्षेत्र के महराजगंज-फरेंदा एनएच 730 पर हुआ. चौपरिया के सामने एक तेज रफ्तार से आ रही कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई. हादसे में कार में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.



अस्पताल पहुंचने से पहले ही तोड़ा दम

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस एंबुलेंस के माध्यम से घायलों को जिला अस्पताल लेकर आई, लेकिन अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जिला अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉ उमेश ने बताया कि पुलिस दो युवकों को एंबुलेंस से अस्पताल लेकर आई थी, लेकिन दोनों की पहले ही मृत्यु हो चुकी थी. डॉक्टर ने बताया कि दोनों की उम्र लगभग 25 से 26 साल के बीच थी.


मृतक दोनों युवक महाराजगंज नगर पालिका के रहने वाले बताए जा रहे हैं. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे दोनों मृतक युवकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. वहीं पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी हाउस में भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंपा जाएगा.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो