Sat, Apr 27, 2024

कांग्रेस नेता पर लगे PM MODI पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप, मामला दर्ज

By  Shagun Kochhar -- April 2nd 2023 02:00 PM -- Updated: April 2nd 2023 02:04 PM
कांग्रेस नेता पर लगे PM MODI पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप, मामला दर्ज

कांग्रेस नेता पर लगे PM MODI पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप, मामला दर्ज (Photo Credit: File)

संभल: यूपी से एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने का मामला सामने आया है. वहीं आरोप लगा है कांग्रेस नेता पर, जिसके चलते कांग्रेस नेता के खिलाफ बीजेपी के एक कार्यकर्ता ने मामला भी दर्ज करवा दिया है. चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला...


बीजेपी कार्यकर्ता ने करवाई शिकायत दर्ज

मिली जानकारी के मुताबिक, संभल के एडिशनल एसपी श्रीश चंद ने बताया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा नेता अक्षित अग्रवाल ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस के महासचिव सचिन चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. अक्षित अग्रवाल ने अपनी शिकायत में बताया कि सचिन चौधरी ने एक पत्रकार वार्ता में पीएम मोदी और हिंदू धर्म के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. अक्षित अग्रवाल के मुताबिक, सचिन चौधरी का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें वो प्रधानमंत्री पर अभद्र टिप्पणी करते हुए नजर आ रहे हैं. यही नहीं बताया जा रहा है कि अक्षित अग्रवाल ने अपनी शिकायत में एक वीडियो सीडी भी दी है. इसी के साथ ही उन्होंने पुलिस को लिखित में शिकायत दर्ज करवाई है और मामले में आरोपी सचिन चौधरी के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की मांग की है.


अडानी मामले को लेकर पीएम मोदी पर निशाना

भाजयुमो नेता के मुताबिक, चौधरी ने अडानी मामले को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा. इसी दौरान उन्होंने पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की. वहीं अब इस आपत्तिजनक टिप्पणी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वहीं पुलिस भाजयुमो नेता द्वारा दी गई सीडी के आधार पर मामले की जांच कर रही है.  

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो