Advertisment

दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बताई शिष्टाचार भेंट

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात की। इस मुलाकात को याशिष्टाचार भेंट बताया जा रहा है।

author-image
Shivesh jha
Updated On
New Update
दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बताई शिष्टाचार भेंट

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात की। इस मुलाकात को याशिष्टाचार भेंट बताया जा रहा है। मुलाकात के बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री की तस्वीर साझा की है।

Advertisment

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के करीबी रिश्तेदार के विवाह समारोह में भी शामिल हो सकते हैं। बता दें कि योगी का यह दूसरा कार्यकाल है ओर 25 मार्च को दूसरे कार्यकाल का वर्षगांठ भी है।

दूसरे कार्यकाल के पहले वर्षगांठ से पहले प्रधानमंत्री मोदी के साथ की गई यह मुलाकात खास हो सकता है, हालांकि अभी तक कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है।

इस मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया और पीएम मोदी को समय देने के लिए धन्यवाद दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि आज दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी से शिष्टाचार मुलाकात भेंट कर उनका आत्मीय मार्गदर्शन प्राप्त किया।

25 मार्च को लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पत्रकारों को संबोधित करेंगे। इस दौरान वे प्रदेशहित में बड़ी घोषाणा कर सकते हैं। 

cm-yogi pm-modi cm-yogi-met-pm-modi
Advertisment