Sat, Apr 27, 2024

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, नंबर ट्रेस करने में जुटी पुलिस

By  Shagun Kochhar -- April 25th 2023 11:39 AM
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, नंबर ट्रेस करने में जुटी पुलिस

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, नंबर ट्रेस करने में जुटी पुलिस (Photo Credit: File)

लखनऊ: यूपी से इस वक्त की खबर बड़ी खबर सामने आ रही है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमले की धमकी दी गई है. 


UP 112 के व्हाट्सएप नंबर पर दी गई धमकी

सीएम योगी पर हमले की धमकी 'DIAL 112' पर दी गई. बता दें ये यूपी सरकार की तरफ से जारी किया गया इमरजेंसी नंबर है. इस मामले को लेकर एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. यूपी 112 के ऑपरेशन कमांडर सुशांत ने गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है. पुलिस अब आरोपी का नंबर ट्रेस करने में जुटी हुई है.


कॉल के अलावा यूपी पुलिस के सोशल मीडिया डेस्क पर भी धमकी का मैसेज भेजा गया है. अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 506, 507 और आईटी एक्ट 66 के तहत मामला दर्ज किया गया है.


बीते दिन सीएम योगी ने माफिया पर किया था कड़ा प्रहार

आपको बता दें बीते दिन नगर निकाय चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए ताबड़तोड़ तीन जनपदों में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया. इस दौरान अपने संबोधन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने माफिया पर करारा प्रहार किया. सीएम योगी ने कहा कि नो कर्फ्यू नो दंगा, यूपी में सब चंगा. सीएम ने कहा कि आज यूपी में माफिया पर दो आंसू बहाने वाले भी नहीं बचे हैं. यूपी में माफिया का ढोलक बजाकर रसातल में पहुंचाने का काम किया गया है. 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो