Wed, Apr 24, 2024

CM Yogi In Gorakhpur: सीएम योगी ने गोरखपुर में 24 परियोजनाओं का किया लोकार्पण और शिलान्यास

By  Deepak Kumar -- January 6th 2024 05:58 PM
सीएम योगी ने गोरखपुर में 24 परियोजनाओं का किया लोकार्पण और शिलान्यास

CM Yogi In Gorakhpur: सीएम योगी ने गोरखपुर में 24 परियोजनाओं का किया लोकार्पण और शिलान्यास (Photo Credit: File)

ब्यूरोः सीएम योगी आज से दो दिवसीय गोरखपुर  दौरे पर हैं। इस दौरान सीएम योगी ने गोरखपुर में ₹647 लाख की लागत से 24 लोक-कल्याणकारी परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इसको लेकर सीएम योगी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट किया है।

सीएम योगी ने पोस्ट करके लिखा कि 'विकसित भारत संकल्प यात्रा' के अवसर पर आज गोरखपुर में ₹647 लाख की लागत से 24 लोक-कल्याणकारी परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास हुआ। उन्होंने कहा कि इस अवसर पर प्रधानमंत्री आवास योजना, प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना, आयुष्मान भारत- प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना और प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों को प्रमाण-पत्र भी वितरित किए गए। जनपद वासियों एवं सभी लाभार्थियों को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं!
 

विकसित भारत संकल्प यात्रा में संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की तस्वीर और तकदीर दोनों बदली है। उन्होंने कहा कि भारत में आज वैश्विक स्तर की इंफ्रास्ट्रक्चर, हाइवे, रेलवे, एयरपोर्ट का निर्माण हों रहा है। एम्स और फर्टिलाइजर के कारखाने बन रहे हैं। 

इसके साथ सीएम योगी ने कहा कि केंद्र और राज्य में एक जैसी पार्टी की सरकार का यही लाभ होता है। उन्होंने कहा कि जब केंद्र व राज्य में भाजपा की सरकार नहीं थी तो लोंगो को शौचालय, आवास, राशन, स्वास्थ्य, सड़क, बिजली के लिए भटकना पड़ता था, लेकिन अब डबल इंजन की सरकार के चलते जनता को सरकार की सभी योजनाओं का लाभ मिल रहा है। 
 

  • Tags
  • Share

ताजा खबरें

वीडियो