Sat, May 25, 2024

CM योगी का ममता बनर्जी पर तंज, बोले- बंगाल चुनाव में निर्दोष मारे गए, ये लोग सिर्फ पीट रहे लोकतंत्र का ढिंढोरा

By  Shagun Kochhar -- July 13th 2023 05:14 PM
CM योगी का ममता बनर्जी पर तंज, बोले- बंगाल चुनाव में निर्दोष मारे गए, ये लोग सिर्फ पीट रहे लोकतंत्र का ढिंढोरा

CM योगी का ममता बनर्जी पर तंज, बोले- बंगाल चुनाव में निर्दोष मारे गए, ये लोग सिर्फ पीट रहे लोकतंत्र का ढिंढोरा (Photo Credit: File)

ब्यूरो: राजधानी लखनऊ में सीएम योगी ने UPPSC और UPSSSC में चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र सौंपा। इस दौरान उन्होंने बंगाल चुनाव में हुए हिंसा मामले में सीएम ममता बनर्जी पर तंज कसा। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल चुनाव में निर्दोष मारे गए और ये लोग लोकतंत्र का ढिंढोरा पीट रहे हैं। उन्होंने कहा कि यूपी में किसी भी चुनाव में हिंसा नहीं हुई है। 


कार्यक्रम के दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा, "यूपी में तीन महीने पहले ही 707 नगर निकायों में नगर निकाय के चुनाव हुए थे। पूरे चुनाव प्रक्रिया में कहीं कोई धांधली नहीं हुई, कोई हिंसा नहीं भड़की। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बूथ कैप्चरिंग का कोई केस सामने नहीं आया। एक भी शख्स की मौत नहीं हुई, अभी आपने पश्चिम बंगाल का पंचायत चुनाव देखा होगा। मतदान के दिन तो लोगों की जानें गई। परिणाम के दिन भी कई बेगुनाह लोग मारे गए."




पश्चिम बंगाल में चुनाव के दौरान हुई थी हिंसा

पश्चिम बंगाल में बीते शनिवार को हुए पंचायत चुनाव में काफी हिंसा हुई थी। एक आंकड़े के मुताबिक इस हिंसा में करीब 15 लोगों की जान गई। सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो पोस्ट किए गए जिसमें चुनाव के दौरान बूथ कैप्चरिंग और बमबाजी दिख रही थी। इस हिंसा के बाद सोमवार को राज्य के 696 मतदान केंद्रों पर दोबारा मतदान हुआ।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो