Fri, May 03, 2024

वाराणसी में आज CM योगी करेंगे समीक्षा बैठक, सर्किट हाउस में अधिकारियों से जानेंगे विकास की रफ्तार

By  Shagun Kochhar -- August 17th 2023 12:22 PM
वाराणसी में आज CM योगी करेंगे समीक्षा बैठक, सर्किट हाउस में अधिकारियों से जानेंगे विकास की रफ्तार

वाराणसी में आज CM योगी करेंगे समीक्षा बैठक, सर्किट हाउस में अधिकारियों से जानेंगे विकास की रफ्तार (Photo Credit: File)

वाराणसी: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आ रहे हैं.  सीएम अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ सर्किट हाउस सभागार में समीक्षा बैठक करेंगे.


सर्किट हाउस में होगी बैठक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार शाम को वाराणसी पहुंचेंगे. सीएम का हेलीकाप्टर शाम चार बजे पुलिस लाइन मैदान में उतरेगा और वहां से सीएम सर्किट हाउस जाएंगे. इसके साथ ही सीएम अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ सर्किट हाउस सभागार में समीक्षा बैठक करेंगे. सीएम समीक्षा के बाद भाजपा के पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे और लोकसभा चुनाव की तैयारियों की जानकारी लेंगे. सीएम के आगमन को लेकर सरकारी महकमा सतर्क और तैयारियों में जुटा नजर आया.


जी-20 के लिहाज से महत्वपूर्ण है ये दौरा

वाराणसी में दो दिवसीय दौरे को जी-20 के लिहाज से महत्वपूर्ण माना जा रहा है. सीएम योगी गुरुवार को संगठन और सरकार की योजनाओं पर फोकस करेंगे. सीएम 17 अगस्त की रात काशी विश्वनाथ और काल भैरव का भी दर्शन करेंगे. इसके अलावा शहर की कानून व्यवस्था पर भी चर्चा करेंगे. शुक्रवार को वाराणसी में आयोजित Y-20 का औपचारिक उद्घाटन करेंगे, उनके साथ केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी रहेंगे. बता दें कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी गुरुवार को वाराणसी पहुंचेंगे और उनके साथ केंद्रीय राज्यमंत्री भी शामिल रहेंगे.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो