Tue, May 07, 2024

कॉन्स्टेबल को बाइक पर स्टंट करते हुए REEL बनाना पड़ा महंगा, SSP ने किया सस्पेंड

By  Shagun Kochhar -- July 30th 2023 06:00 PM -- Updated: July 30th 2023 06:01 PM
कॉन्स्टेबल को बाइक पर स्टंट करते हुए REEL बनाना पड़ा महंगा, SSP ने किया सस्पेंड

कॉन्स्टेबल को बाइक पर स्टंट करते हुए REEL बनाना पड़ा महंगा, SSP ने किया सस्पेंड (Photo Credit: File)

ब्यूरो: आज के समय में हर कोई रिल्स बनाना पसंद करता है. वहीं इन रिल्स को बनाने के चक्कर में अकसर लोग कानून की उल्लंघना कर बैठते हैं. वहीं ऐसे लोगों पर कार्रवाई के भी कई मामले सामने आते हैं, लेकिन इस बार रील बनाने पर कार्रवाई जनता पर नहीं बल्कि पुलिस पर हुई है. यहां पढ़ें पूरा मामला...


दरअसल, गोरखपुर में एक पुलिस कॉन्स्टेबल ने वर्दी पहनकर रील बाइक पर रील बनाई, जोकि अब उसे महंगी पड़ रही है. कॉन्स्टेबल कैंट थाना में तैनात था. सिपाही ने बाइक पर स्टंट करते हुए रील बनाई. वहीं ये रील सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गई.


वायरल होने के बाद कार्रवाई

वहीं कॉन्स्टेबल को रील बनाना महंगा पड़ा क्योंकि वायरल होने के बाद एसएसपी डॉ. गौरव ने कॉन्स्टेबल संदीप चौहान ने संज्ञान लेते हुए कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया. वहीं लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल रील को लेकर शिकायत भी की है.


गाजियाबाद में भी हुआ रील पर एक्शन

वहीं जिला गाजियाबाद से भी रील बनाने पर कार्रवाई का मामला सामने आया है. यहां कुछ युवक वर्ना गाड़ी की छत पर बैठकर ड्रिंक कर रहे थे और बॉडी दिखाते हुए वीडियो बना रहे थे. ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. वहीं पुलिस ने इस मामले पर भी संज्ञान लेते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार किया. इस युवकों का 10 हजार रुपये चालान काटा गया है. 


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो