Advertisment

सीतापुर में पेड़ से लटकता मिला युवक और युवती का शव, सनसनी

सीतापुर के ओबारी गांव में शनिवार को एक 19 वर्षीय युवक और 16 वर्षीय युवती का शव पेड़ से लटकता मिला। शव देखकर संदेह जताया जा रहा है कि उन्होंने आत्महत्या की है।

author-image
Shivesh jha
Updated On
New Update
सीतापुर में पेड़ से लटकता मिला युवक और युवती का शव, सनसनी

सीतापुर के ओबारी गांव में शनिवार को एक 19 वर्षीय युवक और 16 वर्षीय युवती का शव पेड़ से लटकता मिला। शव देखकर संदेह जताया जा रहा है कि उन्होंने आत्महत्या की है। बताया जा रहा है कि उनके परिवार वाले उनके प्यार के खिलाफ थे। इसी वजह से दोनों ने आत्महत्या कर लिया।

Advertisment

सीतापुर के पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चंद्रभान ने कहा कि शवों की सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम गांव पहुंची और उन्हें पेड़ से नीचे उतारा। प्राथमिक साक्ष्य आत्महत्या की ओर इशारा कर रहा है, लेकिन मौत का वास्तविक कारण पोस्टमॉर्टम के बाद ही पता चलेगा।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान कोतवाली थाने के खमरिया गांव निवासी 16 वर्षीय किशोरी और उसी क्षेत्र के 19 वर्षीय कुलदीप के रूप में हुई है।

अधिकारी ने कहा कि वे एक ही गांव के निवासी थे। एसपी ने कहा कि उनके परिवारों ने दावा किया है कि वे पिछले दो साल से रिलेशन में थे। घटना की रिपोर्ट फिलहाल कोतवाली पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है और जांच जारी है।

up-police couple-committed-suicide-in-sitapur
Advertisment