Fri, Apr 19, 2024

सीतापुर: बोरे में मिला क्षत-विक्षत शव, हत्यारोपियों ने काटे गर्दन और हाथ फिर हाईवे पर फेंका

By  Shagun Kochhar -- April 4th 2023 12:25 PM -- Updated: April 4th 2023 12:52 PM
सीतापुर: बोरे में मिला क्षत-विक्षत शव, हत्यारोपियों ने काटे गर्दन और हाथ फिर हाईवे पर फेंका

सीतापुर: बोरे में मिला क्षत-विक्षत शव, हत्यारोपियों ने काटे गर्दन और हाथ फिर हाईवे पर फेंका (Photo Credit: File)

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां सड़क किनारे एक युवक का शव बोरे में बंद मिला. जिसकी सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बोरा खोला तो सभी के होश उड़ गए.

शव की गर्दन और हाथ गायब

मामले की जानकारी देते हुए एएसपी सीतापुर नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि सोमवार रात सीतापुर में एनएच-24 के पास एक बोरे के अंदर युवक का क्षत-विक्षत शव मिला. मृतक की उम्र लगभग 25-26 साल की बताई जा रही है, लेकिन हत्यारोपियों ने युवक की पहचान छिपाने के लिए मृतक का गला और हाथ काट दिया है. इसके बाद क्षत-विक्षत हालत में शव को बोरे में भरा गया है. फिलहाल, पुलिस ने शव के टुकड़ों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है और लापता हिस्सों की तलाश की जा रही है. साथ ही महोली पुलिस में आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

शरीर के कई हिस्से गायब होने के कारण नहीं हो पाई शिनाख्त

आपको बता दें इस पूरी वारदात का खुलासा तब हुआ जब स्थानीय लोगों ने सड़क के किनारे दुर्गंध को महसूस किया. जिसके बाद लोगों ने किसी संदिग्ध वस्तु से दुर्गंध आने की शिकायत की. सूचना मिलने के बाद महोली कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और बोरे को अपने कब्जे में ले लिया. जब बोरा खोली गया तो सभी के होश उड़ गए क्योंकि उसमें एक युवक का क्षत-विक्षत शव था. शव की गर्दन और हाथ काटे हुए थे और शरीर के कई हिस्से गायब थे जिससे मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी.

वहीं इस भयानक घटना के सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और जांच शुरू की. साथ ही फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और जांच के लिए साक्ष्य जुटाना शुरू किये. वहीं माना जा रहा है कि शव को ठिकाने लगाने के लिए उसके टुकड़े किए गए हैं.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो