Tue, Jun 18, 2024

कोरोना को लेकर डिप्टी CM ब्रजेश पाठक का बयान, बोले- चिंता की कोई बात नहीं, जानें क्या है सक्रिय मामलों की कुल संख्या

By  Shagun Kochhar -- April 2nd 2023 07:12 PM
कोरोना को लेकर डिप्टी CM ब्रजेश पाठक का बयान, बोले- चिंता की कोई बात नहीं, जानें क्या है सक्रिय मामलों की कुल संख्या

कोरोना को लेकर डिप्टी CM ब्रजेश पाठक का बयान, बोले- चिंता की कोई बात नहीं, जानें क्या है सक्रिय मामलों की कुल संख्या (Photo Credit: File)

उत्तर प्रदेश में कोरोना लगातार अपने पैर पसारता जा रहा है. रोजाना कोरोना के मामलों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. राज्य में शनिवार को कोरोना के 69 नए मामले सामने आए. वहीं अब यूपी में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 421 हो गई है. वहीं प्रदेश में सबसे ज्यादा मामले गौतम बुद्ध नगर, गाजियाबाद, लखीमपुर खीरी और लखनऊ में हैं. नोएडा में कोरोना केस की संख्या 100 के पार हो चुकी है. वहीं शनिवार को 28 नए केस सामने आए.


बढ़ते कोरोना को लेकर क्या बोले डिप्टी सीएम...

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर चिंता न करने की बात कही है. उन्होंने कहा कि कोरोना को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है. यूपी के मुकाबले अन्य राज्यों में कोरोना मरीजों की संख्या ज्यादा है. साथ ही उन्होंने बताया कि यूपी सरकार पूरी तरह से तैयार है. खतरे की कोई बात नहीं है.


यहां-यहां मिले कोरोना के केस

प्रदेश के कई जिलों में कोविड के केस लगातार बढ़ रहे हैं. अलीगढ़ में शनिवार को 4 मामले, सहारनपुर में तीन मामले, बिजनौर में तीन और मुजफ्फरनगर में कोरोना के दो मामले सामने आए. वहीं लगातार बढ़ते कोरोना के मामले स्वाभाविक तौर से चिंता को भी बढ़ा रहे हैं.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो