Sat, Apr 20, 2024

गुंडों और माफियाओं की पार्टी है समाजवादी पार्टी- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

By  Shagun Kochhar -- June 9th 2023 02:58 PM
गुंडों और माफियाओं की पार्टी है समाजवादी पार्टी- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

गुंडों और माफियाओं की पार्टी है समाजवादी पार्टी- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Photo Credit: File)

मिर्जापुर: समाजवादी पार्टी गुंडों और माफियाओं की पार्टी है. ये कहना है डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का. जो मिर्जापुर के विंध्याचल मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन करने पहुंचे थे. इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधा.


हेलीकॉप्टर से मिर्जापुर पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य 

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विंध्याचल पहुंचकर मां विंध्यवासिनी के दर्शन किए और पूजा अर्चना की. इस दौरान उन्होंने वहां चल रहे विंध्य काली डोर के कार्य का निरीक्षण भी किया. पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि कई महीनों बाद माता रानी के दर्शन करने का सौभाग्य मिला है. उन्होंने कहा कि सरकार माता रानी और जनता जनार्दन के आशीर्वाद से बनी है. उन्होंने कहा कि सरकार का संकल्प ताकि अयोध्या में रामलला की जन्मभूमि पर भव्य मंदिर बने तो काशी में बाबा विश्वनाथ का धाम विंध्याचल धाम को भी वैसा ही भव्य और दीप बनाने का कार्य चल रहा है. यहां भक्तों को सभी जरूरी सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी.


'गुंडों और माफियाओं की पार्टी है सपा'

वहीं लखनऊ कोर्ट में पुलिस कस्टडी में हुई हत्या मामले पर सपा द्वारा ला एंड आर्डर पर सवाल उठाने पर उन्होंने कहा कि सपा गुंडों माफियाओं की पार्टी है उनके मुंह से इस प्रकार की बात शोभा नहीं देती है. इस प्रकार की घटना हम लोगों के लिए चिंता का विषय है चाहे प्रयागराज की घटना हो या लखनऊ की दोनों मामलों की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया है. सरकार की यही मंशा है जो भी अपराध करता है उसे फांसी के फंदे तक पहुंचाया जाए.


राहुल गांधी पर निशाना

वहीं विदेशों में राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान पर भी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को भारत विरोध का रोग लग गया है तभी वो भारत से विदेश की धरती पर पहुंचते हैं और भारत विरोध का राग अलापने लगते हैं.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो