Advertisment

अयोध्या की तरह मथुरा में भी बनेगा श्रीकृष्ण का भव्य मंदिर- धीरेंद्र शास्त्री

SHRI KRISHNA JANMBHOOMI मथुरा: श्री राम जन्मभूमि की तरह ही मथुरा में भी श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर भव्य मंदिर का निर्माण होगा. ये कहना है बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का जो बुधवार को मथुरा पहुंचे थे और आज यानी गुरुवार को संत बालयोगेश्वर महाराज से मुलाकात करने गए. साथ ही उन्होंने हिंदू राष्ट्र की मांग को सही ठहराया.

author-image
Shagun Kochhar
Updated On
New Update
अयोध्या की तरह मथुरा में भी बनेगा श्रीकृष्ण का भव्य मंदिर- धीरेंद्र शास्त्री

मथुरा: श्री राम जन्मभूमि की तरह ही मथुरा में भी श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर भव्य मंदिर का निर्माण होगा. ये कहना है बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का जो बुधवार को मथुरा पहुंचे थे और आज यानी गुरुवार को संत बालयोगेश्वर महाराज से मुलाकात करने गए. साथ ही उन्होंने हिंदू राष्ट्र की मांग को सही ठहराया.

Advertisment



'अयोध्या की तरह मथुरा में भी बनेगा श्रीकृष्ण का भव्य मंदिर'

बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री मथुरा पहुंचे. यहां उन्होंने देवकीनंदन ठाकुर महाराज से मुलाकात की. यहां उन्होंने कहा कि जैसे अयोध्या में भगवान श्रीराम का दिव्य मंदिर बन रहा है उसी तरह मथुरा में भी भव्य श्रीकृष्ण मंदिर बनाया जाएगा.

Advertisment



बुधवार देर शाम पंडित धीरेन्द्र शास्त्री छटीकरा मार्ग पर बने श्रीप्रियाकान्तजू मंदिर में दर्शन करने गए. इस दौरान उन्होंने देवकीनंदन महाराज के साथ मंदिर के दर्शन किये और इसके बाद दोनों वृन्दावन के सुदामा कुटी आश्रम गए और सुतीक्ष्ण दास महाराज से आर्शीवाद लिया. इसके बाद गुरुवार को दोनों ने शास्त्री ने गोवर्धन में  संत बालयोगेश्वर महाराज से मुलाकात की.  



Advertisment

इसके बाद मीडिया से बातचीत में धीरेन्द्र शास्त्री ने क्या कहा वो यहां सुनिए...





uttar-pradesh-news dhirendra-shastri shri-krishna-janmbhoomi
Advertisment