Sun, Apr 14, 2024

पोस्टमॉर्टम हाउस में कुर्सी पर बैठने पड़ा भारी, डॉक्टर की बदसलूकी का वीडियो वायरल

By  Mohd. Zuber Khan -- April 19th 2023 06:53 AM
पोस्टमॉर्टम हाउस  में कुर्सी पर बैठने पड़ा भारी, डॉक्टर की बदसलूकी का वीडियो वायरल

पोस्टमॉर्टम हाउस में कुर्सी पर बैठने पड़ा भारी, डॉक्टर की बदसलूकी का वीडियो वायरल (Photo Credit: File)

मिर्ज़ापुर: यूपी में मिर्ज़ापुर के पोस्टमॉर्टम हाउस के अंदर खाली पड़ी कुर्सी पर बैठना अपना दल के ज़िलाध्यक्ष, बीजेपी ज़िला मंत्री और निषाद पार्टी के मीडिया प्रभारी को भारी पड़ गया। दरअसल ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने उन्हें अपमानित करने के साथ ही बाहर जाने के लिए मजबूर कर दिया।

कुर्सी मोह से अपमानित नेताओं की शिकायत पर शहर कोतवाली पुलिस और सीएमओ मौक़े पर पहुंचे। अनजाने में हुई ग़लती के लिए सीएमओ ने विभागीय कार्रवाई का आश्वासन दिया। तब कहीं जाकर नेता गण शांत हुए। हंगामे का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक़ एक महिला का पोस्टमॉर्टम कराने पहुंचे तीनों नेता वहां खाली पड़ी कुर्सी पर जाकर बैठ गए। इस दौरान वहां मौजूद डॉक्टर से किसी बात पर झड़प हो गई। इसके बाद डॉक्टर ने कुर्सी पर बैठे तीनों नेताओं को वहां से उठा दिया और बाहर का रास्ता दिखा दिया। नेताओं के साथ पोस्टमार्टम हाउस में तैनात डॉक्टर की बदसुलूकी का वीडियो अब वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:- जालौन: हाईवे पर एक के बाद एक टकराए पांच ट्रक-डंपर, लगी भीषण आग, 2 झुलसे

नेताओं की किरकिरी होते देख अपनादल एस के जिलाध्यक्ष रामलौटन बिंद ने कहा कि बातचीत हो गई है। ग़लती मान कर माफ़ी मांगी जा चुकी है। लिहाज़ा अब किसी तरह की कोई भी क़ानूनी कार्रवाई नहीं करवाई जाएगी।  उन्होंने बताया कि एक महिला की 4 दिन पहले मौत हो गयी थी। पोस्टमॉर्टम हाउस हम तीनों नेता आए थे कि डॉक्टर से मिलकर जल्दी पोस्टमॉर्टम करा दिया जाए। मगर खाली कुर्सी पर बैठ जाने से डॉक्टर गाली गलौज और धमकी के साथ ही बदसलूकी कर बाहर जाने को कहने लगा। जिसकी शिकायत हम लोगों ने सीएमओ से की। 

सीएमओ राजेंद्र प्रसाद ने कहा कि मामले को संज्ञान में लिया गया है। आपस में बातचीत कर मामला सुलझा लिया गया है। फिर भी जो भी उचित होगा विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

-PTC NEWS

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो