Advertisment

अलीगढ़: कुत्तों के झुंड का बुजुर्ग पर हमला, नोंच-नोंचकर मार डाला, CCTV में कैद वीडियो

dog attack अलीगढ़: आए दिन कुत्तों के आतंक की कोई न कोई वीडियो सामने आती ही रहती है. कुत्ते राह चलते किसी को भी अपना शिकार बना लेते हैं चाहे वो कोई जानवर हो या इंसान. वहीं अलीगढ़ यूनिवर्सिटी में रविवार की सुबह कुत्तों ने एक बुजुर्ग को अपना शिकार बना लिया. जिससे उस बुजुर्ग की मौत हो गई.

author-image
Shagun Kochhar
Updated On
New Update
अलीगढ़: कुत्तों के झुंड का बुजुर्ग पर हमला, नोंच-नोंचकर मार डाला, CCTV में कैद वीडियो

अलीगढ़: आए दिन कुत्तों के आतंक की कोई न कोई वीडियो सामने आती ही रहती है. कुत्ते राह चलते किसी को भी अपना शिकार बना लेते हैं चाहे वो कोई जानवर हो या इंसान. वहीं अलीगढ़ यूनिवर्सिटी में रविवार की सुबह कुत्तों ने एक बुजुर्ग को अपना शिकार बना लिया. जिससे उस बुजुर्ग की मौत हो गई.

Advertisment



मॉर्निंग वॉक पर निकला था बुजुर्ग

जानकारी के मुताबिक, 65 साल के सफदर अली परिवार के साथ मेडिकल रोड प्रिंट पॉइंट पर रहते थे. रोजाना की तरह वो अलीगढ़ यूनिवर्सिटी के पार्क में सुबह करीब 7 बजे वॉक करने आए थे. इसी दौरान 10 से 12 कुत्तों ने उनपर अचानक अटैक कर दिया. इतने सारे कुत्ते के अचानक हुए इस हमले से बुजुर्ग खुद को संभाल नहीं पाए और सभी कुत्ते उनके ऊपर चढ़ गए और उन्हें नोच डाला. सबसे पहले कुत्तों ने उनके कपड़े फाड़ दिये फिर उनके हाथ पैर और पेट पर नौचा.

Advertisment



सीसीटीवी में कैद हुई घटना

वहीं घटना के कुछ देर बाद सिक्योरिटी गार्ड को पार्क में एक शव पड़े होने की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं जांच के लिए यूनिवर्सिटी के सीसीटीवी खंगाले तो कुत्तों के हमले के बारे में पता चली. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

dog-attack-in-up uttar-pradesh-news aligarh-muslim-university
Advertisment