Advertisment

महिला पुलिसकर्मी को अश्लील वीडियो वायरल करने और तेज़ाब फेंकने की दी धमकी

लखनऊ में पुलिस लाइन के अंदर महिला सिपाही पर उसी के घर में युवक ने हथियार तान दिया। यही नहीं उसके चेहरे पर तेज़ाब फेंकने और उसकी अश्लील वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे डाली। पीड़िता ने शनिवार को पीजीआई थाने में आरोपी के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज कराकर अपनी और अपने परिवार के लिए सुरक्षा की गुहार लगाई है। पीजीआई इंस्पेक्टर राणा राजेश कुमार सिंह के मुताबिक़, मुक़दमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।

author-image
Mohd. Zuber Khan
Updated On
New Update
महिला पुलिसकर्मी को अश्लील वीडियो वायरल करने और तेज़ाब फेंकने की दी धमकी

लखनऊ/जय कृष्णा: लखनऊ में पुलिस लाइन के अंदर महिला सिपाही पर उसी के घर में युवक ने हथियार तान दिया। यही नहीं उसके चेहरे पर तेज़ाब फेंकने और उसकी अश्लील वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे डाली। पीड़िता ने शनिवार को पीजीआई थाने में आरोपी के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज कराकर अपनी और अपने परिवार के लिए सुरक्षा की गुहार लगाई है। पीजीआई इंस्पेक्टर राणा राजेश कुमार सिंह के मुताबिक़, मुक़दमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।

Advertisment

लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में तैनात महिला सिपाही के मुताबिक़, वह राजधानी के पुलिस लाइन में रहती है। उसे रायबरेली निवासी अपराधी प्रवत्ति का युवक योगेंद्र पांडेय फोन पर व आते-जाते हुए जान से मारने व चेहरे पर तेज़ाब फेंकने की धमकी देता है। बीती 23 दिसंबर को जब वह अपने घर में अपने छोटे भाई बहन के साथ थी, तभी आरोपी युवक ने उसे फोन कर नीचे आने के लिए कहा और मना करने पर उसके भाई-बहन को जान से मारने के धमकी देने लगा। महिला सिपाही जब घर से नीचे नहीं आई, तो आरोपी उसके कमरे तक आ गया और उसके सिर पर बंदूक तान दी। ऐसे में महिला सिपाही ने शोर मचाया तो आरोपी वहां से भाग खड़ा हुआ।

ये भी पढ़ें:- फर्जी STF बनकर दुकानदार को किया किडनैप, पुलिस कर्मचारी को बताया जा रहा मास्टरमांइड

पीड़िता सिपाही के मुताबिक़, आरोपी ने उसके घर के नीचे खड़ी स्कूटी में पेट्रोल डालकर आग भी लगा दी थी। स्कूटी में आग लगते देख उसने और उसके भाई ने किसी तरह आग बुझाई। सिपाही ने बताया कि उसने तत्काल डायल 112 को सूचित किया। हालांकि जब तक डायल 112 आती, तब तक आरोपी वहां से फरार हो चुका था।

लखनऊ से पीटीसी संवाददाता जय कृष्णा को मिली जानकारी के मुताबिक़, आरोपी योगेंद्र पांडेय अपराधिक प्रवत्ति का व्यक्ति है और उसके खिलाफ रायबरेली में कई मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बना कर रखा हुआ है और उसे धमकी देता है कि 'जैसा वह कहता है वैसा ही करो नहीं तो उसका वीडियो वायरल कर देगा'। यही नहीं उसकी पूरी जिंदगी भी बर्बाद कर देगा। वह उसके परिवार को भी मारने की धमकी देता है। पीजीआई इंस्पेक्टर राणा राजेश कुमार सिंह के मुताबिक, पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

-PTC NEWS

news up-news
Advertisment