Thu, May 02, 2024

मथुरा और कानपुर में दिखा आग का तांडव, बाजार की 10 दुकानें जलकर राख, वृंदावन में छाया धुएं का गुबार!

By  Shagun Kochhar -- July 28th 2023 03:59 PM
मथुरा और कानपुर में दिखा आग का तांडव, बाजार की 10 दुकानें जलकर राख, वृंदावन में छाया धुएं का गुबार!

मथुरा और कानपुर में दिखा आग का तांडव, बाजार की 10 दुकानें जलकर राख, वृंदावन में छाया धुएं का गुबार! (Photo Credit: File)

ब्यूरो: प्रदेश में आज दो जिलों में आग का तांडव देखने को मिला. पहला मथुरा के वृंदावन तो दूसरीओर कानपुर के अर्मापुर बाजार में भीषण आग लग गई.


वृंदावन के प्रेम मंदिर के सामने लगी आग

मथुरा के वृंदावन के प्रेम मंदिर के सामने एक रेस्टोरेंट में भीषण आग लग गई. प्रेम मंदिर के सामने स्थित वृंदावन दरबार के रेस्टोरेंट में अज्ञात कारणों के चलते आग लगी. वहीं आग इतनी भीषण थी कि आसमान तक आग के धुएं का गुबार उठा. 


आग से रेस्टोरेंट में रखे सिलेंडर फटे

वहीं आग लगने से रेस्टोरेंट में रखे सिलेंडर फटे जिससे की अफरा तफरी मच गई. मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की चार गाड़ियां आग बुझाने में जुटी रही. करीब 40 मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.


बता दें, वृंदावन दरबार रेस्टोरेंट फाइबर और वुडन से बना हुआ था. शुक्रवार की सुबह कुछ रेस्टोरेंट कर्मी सो रहे थे तो कुछ नहाने की तैयारी कर रहे थे. इसी दौरान वहां लगे इलेक्ट्रिक पैनल में अचानक शॉर्ट सर्किट हो गया और रेस्टोरेंट आग का गोला बन गया.


कानपुर के बाजार में लगी आग

वहीं दूसरी खबर कानपुर से है. जहां अर्मापुर बाजार में सुबह अचानक आग लग गई. वहीं इस आग ने एक शेड के नीचे बनीं करीब 10 दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया. बता दें बाजार में दुकानों की संख्या 100 से ज्यादा है.


वहीं सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और दमकल की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. आग की चपेट में आई 10 दुकानों का माल पूरी तरह से जलकर खाक हो गया.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो