Mon, Apr 29, 2024

गाजियाबाद: छात्राओं ने सीएम योगी को खून से लिखा पत्र, बोली- हमारी जिंदगियां बिलकुल खराब हो जाएंगी...

By  Shagun Kochhar -- August 29th 2023 12:36 PM
गाजियाबाद: छात्राओं ने सीएम योगी को खून से लिखा पत्र, बोली- हमारी जिंदगियां बिलकुल खराब हो जाएंगी...

गाजियाबाद: छात्राओं ने सीएम योगी को खून से लिखा पत्र, बोली- हमारी जिंदगियां बिलकुल खराब हो जाएंगी... (Photo Credit: File)

गाजियाबाद: जिले से आज एक हैरान परेशान करने वाला मामला सामने आया है. एक स्कूल की कुछ छात्राओं ने मुख्यमंत्री योगी को खून से पत्र लिखा और अपने साथ हो रहे अन्याय की दास्तां बयां की.


मामला बम्हैटा गांव के सरकारी स्कूल का है. यहां छेड़खानी से परेशान होकर छात्राओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खून से पत्र लिखा. इसी के साथ ही छात्रों ने पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल उठाए हैं. छात्राओं ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है. साथ ही आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है.


पुलिस पर थाने में 4 घंटे बैठाने का गंभीर आरोप

बता दें, इस मामले को लेकर छात्राओं ने 21 अगस्त को स्कूल के प्रधानाचार्य के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया था. आरोप है कि मामले को लेकर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. छात्राओं ने पत्र में पुलिस पर थाने में 4 घंटे बैठने का गंभीर आरोप भी लगाया है.


आरोपी प्रिंसिपल गिरफ्तार

वहीं मामला सिर्फ छात्राओं की तरफ से ही नहीं बल्कि दूसरे पक्ष की ओर से भी मामला दर्ज करवाया गया है. आरोप है कि छात्राओं ने स्कूल में प्रधानाचार्य की पिटाई की. वहीं पत्र लिखने के बाद पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो