Sun, May 05, 2024

मेरठ में कपल ने खाया जहर, 4 बच्चों के पिता से शादी चाहती थी युवती, परिजन नहीं माने तो सुसाइड की कोशिश

By  Shagun Kochhar -- June 22nd 2023 06:14 PM
मेरठ में कपल ने खाया जहर, 4 बच्चों के पिता से शादी चाहती थी युवती, परिजन नहीं माने तो सुसाइड की कोशिश

मेरठ में कपल ने खाया जहर, 4 बच्चों के पिता से शादी चाहती थी युवती, परिजन नहीं माने तो सुसाइड की कोशिश (Photo Credit: File)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक कपल की सुसाइड की कोशिश की खबर सामने आई है। दोनों गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं। मामला कंकरखेड़ा क्षेत्र अंतर्गत पावली खास गांव का है। जानकारी के मुताबिक जहर खाने वाला शख्स पहले से ही 4 बच्चों का बाप है, लेकिन पास के गांव में रहने वाली अविवाहित युवती से उसका अफेयर चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे। परिजन उनकी बात नहीं माने, इसलिए दोनों ने एक साथ जहर खा लिया।


बताया जा रहा है कि आज यानी गुरुवार की सुबह लड़की अपने प्रेमी के घर पहुंच गई और शादी करने के लिए जिद्द करने लगी। इस पर लड़के परिजनों ने दोनों को डांटा और लड़की को घर से भगाने लगे। ऐसे में माहौल का काफी गरम हो गया। गुस्से में आकर कपल ने जहर खा लिया।


कपल के जहर खाने के कुछ देर बाद उनकी हालत बिगड़ने लगी, जिससे परिजनों में हड़कंप मच गया। आनन फानन में वो उसे मोदीपुर के एक निजी अस्पताल में ले गए। जहां दोनों का इलाज जारी है। डॉक्टर्स का कहना है कि अभी इनकी हालत काफी नाजुक है।


वहीं अस्पताल से पुलिस को भी सूचना दी गई है। इस मामले में कंकरखेड़ा थाना प्रभारी ने बताया है कि इस मामले की कोई शिकायत नहीं मिली है। परिजनों से पूछताछ कर ली गई है। हमने परिजनों को शिकायत देने के लिए कहा है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो