Advertisment

अफ़सोस! शराब के लिए 100 रुपये ना देने पर दादी के सिर में मारी कुल्हाड़ी

लखनऊ के निगोहा थाना क्षेत्र के करनपुर गांव में शराब के लिए सौ रुपए न देने पर पोते ने दादी के सिर में कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। कुल्हाड़ी लगने से आरोपी का पिता भी बुरी तरह ज़ख़्मी हो गया। हालांकि पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

author-image
Mohd. Zuber Khan
Updated On
New Update
अफ़सोस! शराब के लिए 100 रुपये ना देने पर दादी के सिर में मारी कुल्हाड़ी

लखनऊ/जय कृष्णा: लखनऊ के निगोहा थाना क्षेत्र के करनपुर गांव में शराब के लिए सौ रुपए न देने पर पोते ने दादी के सिर में कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। कुल्हाड़ी लगने से आरोपी का पिता भी बुरी तरह ज़ख़्मी हो गया। हालांकि पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

Advertisment

घटना लखनऊ के निगोहा थाना क्षेत्र के करनपुर गांव की है। रविवार देर रात आरोपी अनीश अपने ससुराल से घर आया था। उसने अपनी दादी से शराब पीने के लिए 100 रुपए मांगे, जिस पर दादी ने इंकार कर दिया। इसके बाद वह उनसे झगड़ा करने लगा। आरोपी ने पिता से भी पैसे मांगे, पिता ने भी मना कर दिया और डंडा उठाकर उसके पैर में भी मार दिया।

पिता सुरेश के मुताबिक़, मेरे डंडा मारते ही अनीश घर में रखी कुल्हाड़ी ले आया और मेरे दाहिने हाथ में मार दी। इसके बाद मेरी मां शीतला देवी और पत्नी अनीता देवी उसे पकड़ने को दौड़ी तो बेटे ने अपनी दादी के सिर में कुल्हाड़ी मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद बेटा मुझे धक्का मार कर घर से पत्नी और बच्चे को लेकर फरार हो गया।

ये भी पढ़ें:-  शर्मनाक! लखनऊ में भाई ने की बहन की हत्या, घर में दफना दिया शव

Advertisment

सुरेश ने जानकारी देते हुए बताया कि “अनीश नशे का आदी है। वह ज़्यादातर समय अपने ससुराल में रहता है। रविवार को वह किसी काम से घर आया था, उसने पहले अपने मां के हाथों से बना खाना खाया, फिर दादी से शराब पीने के लिए 100 रुपए मांगे थे, वह कल रात को भी नशे में था, मेरे पिता रेलवे में कर्मचारी थे, उनकी 5 साल पहले मौत हो चुकी है, उन्होंने मेरे दो बेटे अनीश और मनीष को एक एक ट्रैक्टर दिलाया था, दोनों ट्रैक्टर चलाकर अपना खर्चा चलाते हैं, पिता की मौत के बाद पेंशन मेरी मां के खाते में आती थी, इसीलिए अनीश उनसे पैसे मांग रहा था।”

गौरतलब है कि आरोपी अनीश पहले भी शराब तस्करी और रेप के मामले में जेल जा चुका है। पुलिस ने आरोपी के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। स्थानीय ग्रामीणों ने आरोपी अनीश के पिता सुरेश को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां उनके हाथ में मरहम पट्टी की गई। आपको बता दें कि पुलिस ने सीता देवी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डीसीपी साउथ राहुल राज ने बताया कि आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया गया है। परिजनों से तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

-PTC NEWS

news up-news
Advertisment