Sat, Apr 27, 2024

शर्मनाक! लखनऊ में भाई ने की बहन की हत्या, घर में दफना दिया शव

By  Mohd. Zuber Khan -- December 26th 2022 07:38 PM -- Updated: December 26th 2022 07:52 PM
शर्मनाक! लखनऊ में भाई ने की बहन की हत्या, घर में दफना दिया शव

शर्मनाक! लखनऊ में भाई ने की बहन की हत्या, घर में दफना दिया शव (Photo Credit: File)

लखनऊ/जय कृष्णा:  लखनऊ के सैरपुर इलाक़े में एक भाई ने अपनी ही बहन की गला दबाकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं, बहन की हत्या के बाद उसके शव को घर में ही दफना दिया। पुलिस ने कंट्रोल रूम पर आए अंजान नंबर की सूचना पर खोजबीन की तो हत्याकांड के सनसनीख़ेज़ मामले का ख़ुलासा हुआ। फिलहाल पुलिस आरोपी  हिमांशु को हिरासत में लेकर मामले की तफ्तीश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस के कंट्रोल रूम में एक अज्ञात कॉलर ने फोन कर बताया कि सैरपुर में एक युवक ने अपनी बहन की हत्या कर शव को घर में दफना दिया है। कॉलर ने अपना नाम नहीं बताया। पुलिस ने घटना की तहक़ीक़ात शुरू की तो मामले का ख़ुलासा हुआ। शेरपुर थाना प्रभारी सुनील कुमार तिवारी ने बताया कि पलरी गांव में रहने वाले हत्यारोपी भाई हिमांशु को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढे़ं:- महिला पुलिसकर्मी को अश्लील वीडियो वायरल करने और तेज़ाब फेंकने की दी धमकी

लखनऊ से पीटीसी संवाददाता की जानकारी के मुताबिक, क़ातिल भाई ने अपने जुर्म का इक़बाल करते हुए चौंकाने वाला ख़ुलासा कि उसने 24 दिसंबर की रात को अपनी ही बहन शिवानी की गला घोटकर हत्या कर, शव को घर में ही दफना दिया। आरोपी की निशानदेही पर शव को बाहर निकाला गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद और सबूतों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस उपायुक्त, उत्तरी, क़ासिम आब्दी ने बताया कि हिमांशु के माता-पिता कि 5 साल पहले ही मौत हो चुकी है। इसके बाद दोनों भाई-बहन घर में अकेले रहते थे। गांव में चर्चा है कि आरोपी हिमांशु अपनी बहन को घर से निकलने पर अक़्सर रोकता-टोकता था। वारदात वाले दिन भी शिवानी किसी से मिलने गई थी, जहां से लौटने के बाद आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया।

-PTC NEWS

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो