Advertisment

फिर टली अतीक की बहन आयशा नूरी की सरेंडर अर्जी पर सुनवाई, 10 मई मिली अगली तारीख

atiq ahmed sister प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी की सरेंडर अर्जी पर सोमवार को सीजेएम कोर्ट में सुनवाई होनी थी जोकी आज एक बार फिर टाल दी गई. वहीं अब सुनवाई के लिए दो दिन बाद की तारीख दी गई है.

author-image
Shagun Kochhar
Updated On
New Update
फिर टली अतीक की बहन आयशा नूरी की सरेंडर अर्जी पर सुनवाई, 10 मई मिली अगली तारीख

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी की सरेंडर अर्जी पर सोमवार को सीजेएम कोर्ट में सुनवाई होनी थी जोकी आज एक बार फिर टाल दी गई. वहीं अब सुनवाई के लिए दो दिन बाद की तारीख दी गई है.

Advertisment



अर्जी पर फिर टली सुनवाई

आपको बता दें इस अर्जी पर कोर्ट ने पुलिस की रिपोर्ट पर फैसला सुनाना है, लेकिन पुलिस जवाब दाखिल नहीं कर रही. जिसके चलते पहले 29 अप्रैल को तारीख तय हुई थी, लेकिन पुलिस ने जवाब पेश नहीं किया था. वहीं सोमवार को एक बार फिर सुनवाई टल गई. अब आयशा नूरी की सरेंडर अर्जी पर सुनवाई के लिए 10 मई की तारीख तय की गई है. 

Advertisment



प्रयागराज की सीजेएम कोर्ट में होनी थी आज सुनवाई 

बता दें, आयशा नूरी की सरेंडर अर्जी पर पहले भी सुनवाई हो चुकी है, लेकिन पुलिस ने अपना जवाब दाखिल नहीं किया था. आज की सुनवाई में पुलिस ने अपना जवाब दाखिल करना था. बता दें उमेश पाल मर्डर में आयशा नूरी आरोपी है. क्योंकि नूरी ने मेरठ में अपने घर पर गुड्डू मुस्लिम को पनाह दी थी, जिसका सीसीटीवी भी सामने आया था.

uttar-pradesh-news ayesha-noori atiq-ahmed-sister
Advertisment