Sat, May 25, 2024

गाजियाबाद में मिलेगी दिल्ली से भी सस्ती इंपोर्टेड शराब!

By  Shagun Kochhar -- September 11th 2023 07:11 PM
गाजियाबाद में मिलेगी दिल्ली से भी सस्ती इंपोर्टेड शराब!

गाजियाबाद में मिलेगी दिल्ली से भी सस्ती इंपोर्टेड शराब! (Photo Credit: File)

ब्यूरो: शराब पीने वालों के लिए अच्छी खबर है. अब इंपोर्टेड शराब पीने के लिए उन्हें दिल्ली नहीं जाना पड़ेगा. एनसीआर रहने वाले लोगों को अब गाजियाबाद में ही इंपोर्टेड शराब मिल सकेगी. 


दिवाली से पहले शुरू हो सकती है बिक्री

जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद में 10 हजार से लेकर सवा तीन लाख रुपये तक की इंपोर्टेड शराब उपलब्ध हो सकेगी. उत्तर प्रदेश आबकारी विभाग और शराब कंपनियों के बीच इसे लेकर सहमति बन गई है.


कहा जा रहा है कि गाजियाबाद में दिल्ली से भी सस्ती शराब होगी. जानकारी के मुताबिक, प्राइम शॉप पर करीब 10 ब्रांड्स की शराब मिलेगी. कहा जा रहा है कि दिवाली से पहले ही गाजियाबाद में इंपोर्टेड शराब की बिक्री शुरू हो जाएगी. गाजियाबाद में अब 1500 रुपये से लेकर 3 लाख रुपये तक की शराब मिलेगी.


गाजियाबाद में 1710 रुपये से लेकर तीन लाख 24 हजार रुपये तक की विदेशी ब्रांड की शराब लोग खरीद सकेंगे. इसी के साथ 10 नए विदेशी ब्रांड भी बेचे जाएंगे. गाजियाबाद उत्तर प्रदेश का पहला ऐसा जनपद होगा. जिसमें फॉरेन ब्रांड की वाइन उपलब्ध होगी. दरअसल नोएडा और गाजियाबाद में विदेशी कंपनियों की शराब न मिलने की वजह से लोग दिल्ली में खरीदते थे. इससे सरकारी खजाने को नुकसान होता था.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो