Mon, Apr 29, 2024

जालौन: शॉर्ट सर्किट से ट्रक में लगी आग, धू धूकर जला ट्रक

By  Shagun Kochhar -- August 13th 2023 11:45 AM
जालौन: शॉर्ट सर्किट से ट्रक में लगी आग, धू धूकर जला ट्रक

जालौन: शॉर्ट सर्किट से ट्रक में लगी आग, धू धूकर जला ट्रक (Photo Credit: File)

जालौन: झांसी कानपुर नेशनल हाईवे-27 पर देर रात उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक ट्रक में आग लग गई. देखते ही देखते पूरे ट्रक ने आग पकड़ ली और हाईवे पर जाम लग गया.


जानकारी के मुताबिक, देर रात झांसी कानपुर नेशनल हाईवे-27 पर झांसी की ओर जा रहे एक ट्रक में शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई. वहीं देखते ही देखते इस आग ने विकराल रूप ले लिया, जिस कारण ट्रक धू-धूकर जलने लगा. आग को बढ़ता देख चालक ने चलते ट्रक को साइड में खड़ा करके कूदकर अपनी जान बचाई.


वहीं आग की सूचना दमकल विभाग को दी गई. जानकारी मिलने पर दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे. जहां कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. वहीं आग के कारण कुछ देर के लिए आवागमन भी बाधित रहा. 


कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया आग पर काबू

वहीं देखते ही देखते पूरा ट्रक आग का गोला बन गया. इस ट्रक को जलता देख पीछे से आ रहे वाहन एकाएक रुक गए और हाईवे पर लंबा जाम लग गया. आग को बढ़ता देख चालक ने दमकल कर्मियों को सूचना दी. जानकारी मिलते ही कोंच से दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची. दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया, तब कहीं जाकर लोगों ने राहत की सांस ली. 


ट्रैफिक रहा बाधित

मगर इस घटना के कारण कानपुर की तरफ से झांसी की ओर जाने वाली ट्रकों की रफ्तार पर ब्रेक लग गई. करीब 3 घंटे बाद फिर से आवागमन चालू हो सका. इस आग से ट्रक पूरी तरह जलकर खाक हो गया.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो