Sat, May 25, 2024

प्रेमी के लिए की थी पति की हत्या, अब प्रेमी ने ही कर दिया महिला का कत्ल

By  Shagun Kochhar -- July 18th 2023 06:22 PM
प्रेमी के लिए की थी पति की हत्या, अब प्रेमी ने ही कर दिया महिला का कत्ल

प्रेमी के लिए की थी पति की हत्या, अब प्रेमी ने ही कर दिया महिला का कत्ल (Photo Credit: File)

जालौन: अपने प्यार को परवान चढ़ाने के लिए महिला ने जिस प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की, आज उसी प्रेमी ने महिला की गला रेतकर हत्या कर दी. जालौन में प्रेम प्रसंग में हुए इस खूनी तांडव के बाद आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया है. जिसके कब्जे से आलाकत्ल बरामद करने के बाद उसे जेल भेजा जा रहा है.


दरअसल, पूरा मामला जालौन की कोंच कोतवाली क्षेत्र का है. जहां एक महिला का खून से लतपथ शव पड़ा मिला. पुलिस ने महिला की शिनाख्त रोशनी कुशवाहा के रूप में की. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू की. इस मामले का कोंच पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही खुलासा कर दिया और खुलासे के दौरान जो हकीकत सामने आई उसे सुन सभी दंग रह गए. 


पुलिस ने मामले में सोनू कुशवाहा नामक शख्स को गिरफ्तार किया है जो कि रोशनी कुशवाहा के पति के कत्ल में भी आरोपी था. आरोपी सोनू कुशवाहा मृतिका रोशनी कुशवाहा का प्रेमी था. जिसका काफी वर्षों से रोशनी से प्रेम प्रसंग चल रहा था. साल 2021 में मृतिका रोशनी ने अपने प्रेमी सोनू और एक अन्य साथी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की थी. इस मामले में तीनों जेल गए थे और इस समय जमानत पर रिहा चल रहे थे.


मामले का खुलासा करते हुए सीओ कोंच ने बताया कि बीती 17 जुलाई को रोशनी अपने पिता के साथ कस्बा कोंच आई थी. जहां से आरोपी सोनू उसे बाइक पर बैठाकर ले गया था. जहां सुनसान जगह में उसने रोशनी की गला रेतकर हत्या कर दी थी. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि मृतिका से काफी समय से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन कुछ समय से किसी और से बात कर रही थी और उससे शादी के लिए मना कर रही थी. जिससे नाराज होकर उसने महिला की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल बरामद किया है. वहीं आरोपी को जेल भेजा जा रहा है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो