Thu, May 02, 2024

व्यवसायी से मांगी 15 लाख की रंगदारी, ख़ौफ़ज़दा परिवार का रो-रोकर बुरा हाल

By  Mohd. Zuber Khan -- April 1st 2023 09:29 AM -- Updated: April 1st 2023 09:31 AM
व्यवसायी से मांगी 15 लाख की रंगदारी, ख़ौफ़ज़दा परिवार का रो-रोकर बुरा हाल

व्यवसायी से मांगी 15 लाख की रंगदारी, ख़ौफ़ज़दा परिवार का रो-रोकर बुरा हाल (Photo Credit: File)

प्रतापगढ़: यूपी के प्रतापगढ़ में जाने-माने व्यवसायी से 15 लाख की रंगदारी मांगने का सनसनीख़ेज़ मामला सामने आया है। इतना ही नहीं, रंगदारी न देने पर व्यवसायी हत्या करने की धमकी भी दी गई है। मामला सामने आने के बाद पुलिस अलर्ट मोड पर आ चुकी है। पीड़ित व्यवसायी की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर की छानबीन शुरु कर दी है। रंगदारी की धमकी के बाद से ही व्यापारी का पूरा परिवार डरा सहमा हुआ है।

आपको बता दें कि आनंद बेकर्स के मालिक शिवकुमार से इंटरनेट कॉल के जरिए 15 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी न देने पर हत्या करने की भी धमकी दी है। पीड़ित व्यवसायी शिवकुमार पंजवानी ने बताया कि 25 मार्च को तीन बार कॉल आई और 28 मार्च को दो बार कॉल उनके फोन पर आयी। फोन करने वाले ने 15 लाख रुपए की मांग की और कहा कि जहां बताएं वहां रुपए पहुंचा देना। साथ ही धमकी दी कि अगर कहीं शिकायत की तो सदर बाजार जैसी घटना के लिए तैयार रहना।

ये भी पढ़ें:- 38 बार सुनवाई के बाद आनंद गिरि, आद्या प्रसाद और संदीप तिवारी दोषी क़रार

व्यापारी ने बताया कि धमकी के बाद वह भयभीत हो गया और घर में ही रहा। दोस्तों की सलाह पर पीड़ित व्यवसायी ने मुख्यमंत्री, कमिश्नर, एसपी और कोतवाली पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर मदद की गुहार लगाई है। इसके बाद आनन-फानन में उनकी सुरक्षा के लिए एक सिपाही को तैनात किया गया है। 

इस बाबत अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी विद्यासागर मिश्र ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने नगर कोतवाली में एफआईआर दर्ज की है। धमकी देने वाले और रंगदारी मांगने वालों को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित की गई है। जल्द ही पुलिस आरोपियों की शिनाख्त कर उन्हें गिरफ्तार कर लेगी।

-PTC NEWS

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो