Advertisment

व्यवसायी से मांगी 15 लाख की रंगदारी, ख़ौफ़ज़दा परिवार का रो-रोकर बुरा हाल

प्रतापगढ़ में जाने-माने व्यवसायी से 15 लाख की रंगदारी मांगने का सनसनीख़ेज़ मामला सामने आया है। इतना ही नहीं, रंगदारी न देने पर व्यवसायी हत्या करने की धमकी भी दी गई है। मामला सामने आने के बाद पुलिस अलर्ट मोड पर आ चुकी है। पीड़ित व्यवसायी की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर की छानबीन शुरु कर दी है। रंगदारी की धमकी के बाद से ही व्यापारी का पूरा परिवार डरा सहमा हुआ है।

author-image
Mohd. Zuber Khan
Updated On
New Update
व्यवसायी से मांगी 15 लाख की रंगदारी, ख़ौफ़ज़दा परिवार का रो-रोकर बुरा हाल

प्रतापगढ़: यूपी के प्रतापगढ़ में जाने-माने व्यवसायी से 15 लाख की रंगदारी मांगने का सनसनीख़ेज़ मामला सामने आया है। इतना ही नहीं, रंगदारी न देने पर व्यवसायी हत्या करने की धमकी भी दी गई है। मामला सामने आने के बाद पुलिस अलर्ट मोड पर आ चुकी है। पीड़ित व्यवसायी की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर की छानबीन शुरु कर दी है। रंगदारी की धमकी के बाद से ही व्यापारी का पूरा परिवार डरा सहमा हुआ है।

Advertisment

आपको बता दें कि आनंद बेकर्स के मालिक शिवकुमार से इंटरनेट कॉल के जरिए 15 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी न देने पर हत्या करने की भी धमकी दी है। पीड़ित व्यवसायी शिवकुमार पंजवानी ने बताया कि 25 मार्च को तीन बार कॉल आई और 28 मार्च को दो बार कॉल उनके फोन पर आयी। फोन करने वाले ने 15 लाख रुपए की मांग की और कहा कि जहां बताएं वहां रुपए पहुंचा देना। साथ ही धमकी दी कि अगर कहीं शिकायत की तो सदर बाजार जैसी घटना के लिए तैयार रहना।

ये भी पढ़ें:- 38 बार सुनवाई के बाद आनंद गिरि, आद्या प्रसाद और संदीप तिवारी दोषी क़रार

व्यापारी ने बताया कि धमकी के बाद वह भयभीत हो गया और घर में ही रहा। दोस्तों की सलाह पर पीड़ित व्यवसायी ने मुख्यमंत्री, कमिश्नर, एसपी और कोतवाली पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर मदद की गुहार लगाई है। इसके बाद आनन-फानन में उनकी सुरक्षा के लिए एक सिपाही को तैनात किया गया है। 

इस बाबत अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी विद्यासागर मिश्र ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने नगर कोतवाली में एफआईआर दर्ज की है। धमकी देने वाले और रंगदारी मांगने वालों को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित की गई है। जल्द ही पुलिस आरोपियों की शिनाख्त कर उन्हें गिरफ्तार कर लेगी।

-PTC NEWS
up-news prayagraj-news up-crime-news
Advertisment