Fri, Apr 12, 2024

Lok Sabha Election 2024: पल्लवी पटेल के बगावती तेवर, बिना बातचीत 3 सीटों पर चुनाव लड़ने का किया ऐलान

By  Deepak Kumar -- March 20th 2024 06:43 PM
Lok Sabha Election 2024: पल्लवी पटेल के बगावती तेवर, बिना बातचीत 3 सीटों पर चुनाव लड़ने का किया ऐलान

Lok Sabha Election 2024: पल्लवी पटेल के बगावती तेवर, बिना बातचीत 3 सीटों पर चुनाव लड़ने का किया ऐलान (Photo Credit: File)

ब्यूरोः यूपी में लोकसभा चुनाव से पहले I.N.D.I.A गठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर समाजवादी पार्टी और अपना दल (कमेरावादी) के बीच दूरियां बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं। अपना दल (कमेरावादी) की कार्यवाहक अध्यक्ष पलवी पटेल ने बगावती रुख अपनाते हुए तीन सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने पार्टी की ओर से पत्र जारी करते हुए बताया कि अपना दल (कमेरावादी) मिर्जापुर, फूलपुर और कौशांबी की सीट पर चुनाव लड़ेगी। इससे पहले राज्यसभा चुनाव के दौरान भी पल्लवी पटेल ने बगावती रुख दिखाया था।

अपना दल (कमेरावादी) की कार्यवाहक अध्यक्ष पलवी पटेल ने कहा कि गठबंधन के तहत हमें फूलपुर, मिर्जापुर और कौशांबी की सीट चाहिए। अब इंडि गठबंधन को तय करना है, कि वह सीटें देगा या नहीं, हालांकि इंडि गठबंधन के तहत यह तीनों सीटें समाजवादी पार्टी के पास है।

2019 में पल्लवी की पार्टी का कांग्रेस के साथ गठबंधन था। कांग्रेस ने उनके पति पंकज पटेल को फूलपुर से टिकट दिया था। वह भाजपा और सपा उम्मीदवार के बाद तीसरे नंबर पर थे। 2024 के लोकसभा चुनाव में भी वह किसी एक सीट से चुनाव लड़ सकते हैं।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो