Fri, Apr 12, 2024

Lok Sabha Election 2024: वाराणसी से तीसरी बार उम्मीदवार घोषित करने पर PM मोदी का सामने आया रिएक्शन, कही ये बात

By  Deepak Kumar -- March 3rd 2024 11:10 AM
Lok Sabha Election 2024: वाराणसी से तीसरी बार उम्मीदवार घोषित करने पर PM मोदी का सामने आया रिएक्शन, कही ये बात

Lok Sabha Election 2024: वाराणसी से तीसरी बार उम्मीदवार घोषित करने पर PM मोदी का सामने आया रिएक्शन, कही ये बात (Photo Credit: File)

ब्यूरोः बीते दिन लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने 195 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। इस सूची में पार्टी ने उत्तर प्रदेश के 51 उम्मीदवारों का एलान किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी में तीसरी बार अपने परिवारजनों की सेवा को लेकर बहुत उत्सुक हूं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि वाराणसी से तीसरी बार चुनाव लड़ने के लिए बहुत उत्सुक हूं। भाजपा के नेतृत्व को बहुत-बहुत धन्यवाद। इसके साथ ही मुझमें निरंतर विश्वास जताने के लिए पार्टी के करोड़ों निस्वार्थ कार्यकर्ताओं को मेरा नमन! 

पीएम मोदी ने लिखा कि 2014 में मैं लोगों के सपनों को साकार करने और गरीब से गरीब को सशक्त बनाने का संकल्प लेकर काशी गया था। बीते 10 वर्षों में काशी का कायाकल्प करने के लिए हमने अलग-अलग सेक्टर में तेज प्रगति की है। विकास के इस चौतरफा प्रयास में आगे भी कोई कोर-कसर बाकी नहीं रखूंगा। काशी के मेरे भाइयों और बहनों ने मुझे जो अपार स्नेह और आशीर्वाद दिया है, उसके लिए मैं हृदय से अपनी कृतज्ञता व्यक्त करता हूं।

उधर, सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी के वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ने पर एक्स पर पोस्ट किया है। उन्होंने पोस्ट करके लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुनः देश की सांस्कृतिक राजधानी वाराणसी से लोक सभा चुनाव का प्रत्याशी बनने पर 25 करोड़ प्रदेश वासियों की ओर से हार्दिक अभिनंदन! यह काशी समेत पूरे प्रदेश के लिए गर्व की बात है। 'मोदी की गारंटी' पूरे देश में गूंजने जा रही है। आपके यशस्वी नेतृत्व में तीसरी बार NDA की पुनः ऐतिहासिक विजय सुनिश्चित है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो