Mon, May 20, 2024

Lok Sabha Election 2024: महाराष्ट्र में CM योगी का धुआंधार प्रचार, बोले - जनता जानती है, आएंगे तो मोदी ही

By  Deepak Kumar -- April 8th 2024 08:44 PM
Lok Sabha Election 2024: महाराष्ट्र में CM योगी का धुआंधार प्रचार, बोले - जनता जानती है, आएंगे तो मोदी ही

Lok Sabha Election 2024: महाराष्ट्र में CM योगी का धुआंधार प्रचार, बोले - जनता जानती है, आएंगे तो मोदी ही (Photo Credit: File)

ब्यूरोः बीजेपी के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को महाराष्ट्र में पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में धुआंधार प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने वर्धा और भंडारा में विशाल जनसमूह को संबोधित किया। सीएम योगी ने कहा कि ये पहला चुनाव है जिसके परिणाम को लेकर पूरे देश में एकमत है। जनता भी जानती है कि आएंगे तो मोदी ही। उन्होंने कहा कि छत्रपति शिवाजी और बाला साहब ठाकरे के सपनों को केवल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकारें पूरा कर रही हैं। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अब दंगा नहीं होता, क्योंकि दंगा करने वालों को पता है कि यूपी में उलटा लटका दिये जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि आतंक के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति का परिणाम है कि अब मुम्बई हमलों के आतंकी पाकिस्तान में भी सुरक्षित नहीं हैं। 

ad

10 वर्ष में मोदी ने भारत को दी पहचान: CM योगी 

महाराष्ट्र के वर्धा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव में उत्तर-दक्षिण, पूरब-पश्चिम हर ओर पूरे देश में एक ही भाव है। आजादी के बाद संभवतः यह पहला आम चुनाव है, जिसके परिणाम के बारे में जनता अवगत है कि आएंगे तो मोदी ही। 10 वर्ष में मोदी ने भारत को पहचान, सुरक्षा, सम्मान, समृद्धि दी है, गरीब कल्याण के अनेक कार्यक्रम किए हैं। इन्हें ध्यान में रखकर विश्वास से कह सकता हूं कि फिर से आएंगे तो मोदी ही। 

सीएम ने महाराष्ट्रवासियों को भारतीय नव वर्ष की शुभकामनाएं दीं

सीएम योगी ने महाराष्ट्रवासियों को भारतीय नव वर्ष की शुभकामनाएं दीं। सीएम ने कहा कि आजादी का नेतृत्व करने वाले राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने वर्धा की इस पावन धरा को अपनी कर्मभूमि बनाया था। यहां के जरिए उस समय देश के अंदर विदेशी हुकुमूत के चूलों को हिलाने के लिए जो अभियान प्रारंभ किया गया था, महाराष्ट्र की जनता ने उसके जरिए भारत की स्वाधीनता को नई ऊंचाइयां प्रदान करने में योगदान दिया। 

छत्रपति शिवाजी और बाला साहब ठाकरे के सपनों को साकार कर रहे पीएम मोदीः CM 

भंडारा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि छत्रपति शिवाजी और बाला साहब ठाकरे के सपनों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी साकार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश जिसे पहले उपद्रव प्रदेश कहा जाता था, आज वहां कानून का राज स्थापित हो चुका है। दंगा करने वाले दंगा करना भूल चुके हैं क्योंकि उन्हें पता है कि दंगा किया तो उलटा लटका दिये जाएंगे। हमने जाति, मत, मजहब, क्षेत्र और भाषा के आधार पर तुष्टिकरण नहीं जनता की संतुष्टि के आधार पर काम किया है। उन्होंने कहा कि मध्यकाल में जब यह देश मुगल आक्रांताओं की कुदृष्टि से त्रस्त था तो महाराष्ट्र में एक शक्तिपुंज के रूप में छत्रपति शिवाजी महाराज ने हिंदवी स्वराज की स्थापना करते हुए पूरे हिन्दुस्तान को एक नई ज्योति और नई ऊर्जा दी। महाराष्ट्र से निकले उस तेज की आज भी पूरे देश में गूंज है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो