Fri, May 03, 2024

लखनऊ: सीएम योगी ने लगाया जनता दरबार, सुनी 200 फरियादियों की समस्याएं, लोगों को दिया समाधान का आश्वासन

By  Shagun Kochhar -- August 24th 2023 02:16 PM
लखनऊ: सीएम योगी ने लगाया जनता दरबार, सुनी 200 फरियादियों की समस्याएं, लोगों को दिया समाधान का आश्वासन

लखनऊ: सीएम योगी ने लगाया जनता दरबार, सुनी 200 फरियादियों की समस्याएं, लोगों को दिया समाधान का आश्वासन (Photo Credit: File)

लखनऊ: गुरुवार को सीएम योगी आदित्यनाथ का जनता दरबार लखनऊ में आयोजित किया गया. इस दौरान सीएम ने जनता की समस्याओं को सुना और उन्हें इंसाफ का वादा किया.


जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री का जनता दरबार लखनऊ में सीएम कार्यालय में आयोजित किया गया था. इस दौरान सीएम ने जनता दर्शन में आए लगभग 200 फरियादियों की समस्याओं को सुना. साथ ही सीएम ने अधिकारियों को लोगों की समस्याओं का जल्द से जल्द निवारण करने के निर्देश भी दिए. वहीं सीएम ने जनता से भी वादा किया कि उनकी समस्याओं का जल्द उचित समाधान किया जाएगा.


'सरकार इलाज के लिए देगी पर्याप्त सहायता'

सीएम ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि राज्य और केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाएं जरूरतमंदों तक पहुंचनी चाहिए. सीएम ने ये भी कहा कि गंभीर रोगियों के चिकित्सा उपचार के लिए सरकार की ओर से लागत आकलन प्रक्रिया को पूरा करने के साथ वित्तीय सहायता में तेजी लानी होगी. सीएम ने लोगों को भी आश्वस्त किया कि सरकार इलाज के लिए पर्याप्त सहायता देगी.


पुलिस अधिकारियों को दिए निर्देश

वहीं सीएम ने राजस्व और पुलिस से जुड़े मुद्दों को पारदर्शिता और निष्पक्षता से हल करने के निर्देश दिए.


अतिक्रमण कर्ताओं की खैर नहीं!

इसके अलावा सीएम ने अतिक्रमण कर्ताओं पर भी सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. सीएम ने कहा कि अवैध तौर से जमीन कब्जाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो. सीएम ने लोगों को आश्वासन दिया कि अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो