Mon, May 06, 2024

मथुरा: दो बाइकों में हुई जोरदार भिड़ंत, मौके पर ही खत्म हो गई तीन जिंदगियां

By  Shagun Kochhar -- August 24th 2023 12:40 PM
मथुरा: दो बाइकों में हुई जोरदार भिड़ंत, मौके पर ही खत्म हो गई तीन जिंदगियां

मथुरा: दो बाइकों में हुई जोरदार भिड़ंत, मौके पर ही खत्म हो गई तीन जिंदगियां (Photo Credit: File)

मथुरा: जिले में एक बड़ा हादसा हो गया. यहां दो बाइक आपस में टकरा गई और इस दुर्घटना में तीन लोगों की जान चली गई. वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया.


जानकारी के मुताबिक, मामला थाना महावन क्षेत्र में उस समय घटित हुआ, जब दो बाइक आपस में टकरा गई. हादसे जिसमें तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं मृतकों के शव को मोर्चरी के लिए भेज दिया गया है.


आमने-सामने से टकराई दो बाइक

बलदेव के गांव सेलखेड़ा के रहने वाले सत्येंद्र पुत्र मोहन सिंह, पवन पुत्र मोहन सिंह बाइक लेकर मथुरा जा रहे थे. तभी मथुरा की तरफ से मजदूरी कर बाइक पर लौट रहे आकाश पुत्र पूरन, राहुल पुत्र रमेश निवासी ग्राम छोली थाना बलदेव की बाइक आपस में टकरा गई. इस हादसे में सत्येंद्र, आकाश और राहुल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पवन पुत्र मोहन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया.


मामले की जानकारी देते हुए महावन थाना प्रभारी ललित कुमार शर्मा ने बताया कि वो गश्त पर थे तभी सूचना मिली की दो बाइक आपस में टकरा गई हैं. उन्होंने बताया कि तीन लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई थी. जबकि एक गंभीर रूप से घायल था. तुरंत घायल व्यक्ति को एंबुलेंस के माध्यम से मथुरा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.  मृतकों के शव को मोर्चरी के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो