Mon, Jun 24, 2024

मां बनी कातिल! बच्चों के हाथ-पांव बांधकर बेड में डाल, प्रेमी से शादी करने के लिए घोंटा ममता का गला

By  Shagun Kochhar -- March 24th 2023 07:23 PM
मां बनी कातिल! बच्चों के हाथ-पांव बांधकर बेड में डाल, प्रेमी से शादी करने के लिए घोंटा ममता का गला

मां बनी कातिल! बच्चों के हाथ-पांव बांधकर बेड में डाल, प्रेमी से शादी करने के लिए घोंटा ममता का गला (Photo Credit: File)

मेरठ: जिले से एक रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मां पर अपने ही दो बच्चों की हत्या का आरोप लगा है. जानकारी के मुताबिक, महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने बच्चों को मौत के घाट उतार दिया.

कलयुगी मां की करतूत!

ये घटना मेरठ के देहली गेट थाना क्षेत्र में बने खैरनगर की बताई जा रही है. वहीं आरोपी महिला का नाम निशा बताया गया है. आरोप है कि निशा ने अपने प्रेमी सऊद फैजी के साथ मिलकर अपने ही 10 साल के बेटे और 6 साल की बेटी की हत्या कर दी. जानकारी है कि सऊद फैजी पूर्व पार्षद है. वहीं पुलिस ने इस मामले में महिला और उसके प्रेमी समेत कई अन्य लोगों की गिरफ्तारी की है.

प्रेमी से शादी करना चाहती थी मां

जानकारी के मुताबिक, पहले दोनों बच्चों के हाथ-पांव बांधकर बेड बॉक्स में डाला गया. इसके बाद दोनों को नशे के इंजेक्शन दिए गए. फिर दोनों की गला दबाकर मौत की नींद सुला दिया गया. वारदात को अंजाम देने के बाद फैजी दोनों बच्चों के शव अपनी गाड़ी में रखकर नहर में फेंक आया.

हत्या के बाद नहर में फेंके शव

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी महिला और उसके प्रेमी ने दोनों बच्चों के शवों को भोला की झाल में बनी नहर में फेंक दिया. वहीं पुलिस नहर में शवों की तलाश में जुटी है.

'बुधवार को अचानक गायब हो गए थे बच्चे'

निशा का पति शहिद बेग मेरठ में एक जूते की दुकान पर काम करता है. दोनों के दो बच्चे थे. 10 साल का मेराब तीसरी और 6 साल की बेटी कोनेन दूसरी कक्षा में पढ़ती थी. दोनों बुधवार शाम को अचानक गायब हो गए थे. वहीं पुलिस को निशा की कॉल रिकॉर्डिंग के जरिए उसपर शक हुआ. निशा ने फैजी के साथ फोन पर लगातार बात की थी. इसके बाद पुलिस ने जांच तेज की और फैजी से सख्ती से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो