Fri, Apr 12, 2024

Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी के जनाजे में शामिल नहीं हो सकेगा बेटा अब्बास!, HC से राहत नहीं, अब SC जाने की तैयारी

By  Rahul Rana -- March 29th 2024 05:26 PM

Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी के जनाजे में शामिल नहीं हो सकेगा बेटा अब्बास!, HC से राहत नहीं, अब SC जाने की तैयारी (Photo Credit: File)

ब्यूरो: उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार आंसारी के परिवार को इलाहाबाद हाई कोर्ट से फिलहाल राहत नहीं मिली है। दरअसल मुख्तार का विधायक बेटा अब्बास अंसारी अपने पिता के जनाजे में शामिल होना चाहता था। जिसके लिए परिवार ने इलाहाबाद हाई कोर्ट में पैरोल याचिका दाखिल की थी। लेकिन अदालत से मुख्तार के परिवार को फिलहाल इस मामले में राहत नहीं दी है। परिवार चाहता था कि बेटा पिता के जनाजे में शामिल हो, इसे लेकर ही अदालत में याचिका दाखिल की गई थी। लेकिन अदालत में यह मामला सुना ही नहीं गया। 

 

fg

 

मुख्तार के परिवार की याचिका इलाहाबाद हाई कोर्ट में एमपी एमएलए से जुड़े मामलों की सुनवाई करने वाली जस्टिस संजय कुमार सिंह की बेंच में मेंशन होनी थी। लेकिन यह बेंच आज नहीं बैठी और इस अर्जी को जस्टिस समित गोपाल की बेंच में ट्रांसफर कर दिया गया। लेकिन जस्टिस समित गोपाल की बेंच ने दूसरी बेंच से आए किसी भी मामले को सुनने से इनकार कर दिया। इस वजह से मुख्तार के परिवार की अर्जी हाईकोर्ट में मेंशन नहीं हो सकी। अब मुख्तार का परिवार सुप्रीम कोर्ट जा सकता है।  

 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो