Tue, May 28, 2024

पीलीभीत: सड़क पर खड़ी DCM में जा घुसी अल्टो कार, 4 लोगों की मौत, खून से सन गई सड़क

By  Shagun Kochhar -- September 3rd 2023 12:57 PM -- Updated: September 3rd 2023 01:01 PM
पीलीभीत: सड़क पर खड़ी DCM में जा घुसी अल्टो कार, 4 लोगों की मौत, खून से सन गई सड़क

पीलीभीत: सड़क पर खड़ी DCM में जा घुसी अल्टो कार, 4 लोगों की मौत, खून से सन गई सड़क (Photo Credit: File)

पीलीभीत: जिले में सुबह सवेरे एक बड़ा हादसा हो गया. यहां एक डीसीएम और ऑल्टो कार में टक्कर हो गई. हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई.


जानकारी के मुताबिक, घटना थाना सेहरामऊ इलाके के एनएच 730 के गढ़वा खेड़ा चौकी के पास की है. यहां हाइवे पर खड़ी डीसीएम के पीछे से एक अल्टो कार जा घुसी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. मरने वाले 4 लोगों में 3 महिलाएं भी शामिल हैं. वहीं एक मासूम के साथ 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.


बताया जा रहा है कि हादसा इतना दर्दनाक था कि टक्कर के बाद सड़क पर हर तरफ खून ही खून फैल गया. साथ ही गाड़ी को काटकर लोगों को बाहर निकाला गया. कार सवार लोग लखनऊ से नैनीताल जा रहे थे. हादसे के बाद हाईवे पर चीख पुकार मच गई.


फिलहाल, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.


सीएम ने जताया शोक

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क हादसे में लोगों की मौत पर दुख जताया और दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की. सीएम योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाकर उचित इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए और उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो