Tue, May 21, 2024

राजस्थान में ताबड़तोड़ रैली व रोड शो से बढ़ेगी सियासी गर्मी, मैदान में उतरेंगे अमित शाह और सीएम योगी

By  Rahul Rana -- April 20th 2024 12:09 PM
राजस्थान में ताबड़तोड़ रैली व रोड शो से बढ़ेगी सियासी गर्मी, मैदान में उतरेंगे अमित शाह और सीएम योगी

राजस्थान में ताबड़तोड़ रैली व रोड शो से बढ़ेगी सियासी गर्मी, मैदान में उतरेंगे अमित शाह और सीएम योगी (Photo Credit: File)

ब्यूरो: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राजस्थान दौरे के दूसरे दिन आज भीलवाड़ा और कोटा में जनसभा करेंगे। वहीं, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी आज राजस्थान आ रहे हैं। राजस्थान में 12 लोकसभा सीटों पर चुनाव खत्म होने के बाद अब 13 सीटों पर रण शुरू हो चुका है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज राजस्थान में सियासी समीकरण साधने वाले है। ऐसे में यह तो साफ है कि दो दिग्गज नेताओं की ताबड़तोड़ रैली व रोड शो से सियासी गर्मी बढ़ेगी।

जानकारी के मुताबिक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राजस्थान दौरे के दूसरे दिन आज भीलवाड़ा और कोटा में जनसभा करेंगे। वहीं, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी आज राजस्थान आ रहे हैं। वे चित्तौड़गढ़ और जोधपुर में रोड शो करेंगे। इसके अलावा राजसमंद में जनसभा को संबोधित करेंगे।

पहले भीलवाड़ा, फिर कोटा जाएंगे अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज भीलवाड़ा और कोटा के दौरे पर रहेंगे। शाह सुबह 10 बजे शक्करगढ़ के खेल मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान वे भीलवाड़ा लोकसभा सीट से भाजपा लोकसभा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल के समर्थन में वोट मांगेंगे। सभा में कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा, लोकसभा के सहप्रभारी गजपाल सिंह सहित भाजपा नेता मौजूद रहेंगे। इसके बाद अमित शाह कोटा के सीएडी मैदान में दोपहर 12 बजे सम्मेलन में शिरकत करेंगे।

सीएम योगी 2 जगह करेंगे रोड शो

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज एक दिवसीय राजस्थान दौरे पर हैं। वे दोपहर 12.45 बजे चित्तौड़गढ़ में बीजेपी प्रत्याशी सीपी जोशी के समर्थन में रोड शो करेंगे। इसके बाद योगी आदित्यनाथ राजसमंद पहुंचेंगे, जहां पर दोपहर 2.50 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे और भाजपा उम्मीदवार महिमा कुमारी के लिए वोट मांगेंगे।

इसके बाद सीएम योगी जोधपुर पहुंचेंगे। सीएम योगी यहां जोधपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी गजेन्द्र सिंह शेखावत के समर्थन में गांधी मैदान से प्रारम्भ होने वाले रोड शो की अगुवानी करेंगे। रोड शो शाम 4 बजे गांधी मैदान से प्रारम्भ होकर बिजलीघर के सामने से निकलते हुए गोल बिल्डिंग से होते हुए जालोरी गेट पर पर सम्पन्न होगा।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो