Wed, Apr 24, 2024

प्रतापगढ़: ड्यूटी पर जा रहा था हेड कांस्टेबल, तेज रफ्तार कार ने पीछे से मारी टक्कर, चालक फरार

By  Shagun Kochhar -- May 30th 2023 03:20 PM
प्रतापगढ़: ड्यूटी पर जा रहा था हेड कांस्टेबल, तेज रफ्तार कार ने पीछे से मारी टक्कर, चालक फरार

प्रतापगढ़: ड्यूटी पर जा रहा था हेड कांस्टेबल, तेज रफ्तार कार ने पीछे से मारी टक्कर, चालक फरार (Photo Credit: File)

प्रतापगढ़: जिले में मंगलवार को एक तेज रफ्तार कार ने एक हेड कांस्टेबल को टक्कर मार दी. टक्कर लगने से हेड कांस्टेबल घायल हो गया. टक्कर के बाद सिपाही के पैर और सिर में गंभीर चोटें आई हैं. वहीं कार चालक फरार है.


मामला प्रतापगढ़ के कोहड़ौर थाना के पास अयोध्या प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग का है. जहां मंगलवार को रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां सुल्तानपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार अर्टिगा कार ने कोहड़ौर थाने से निकल कर ड्यूटी पर जा रहे हेडकांस्टेबल रामा यादव को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं हादसे में सिपाही का पैर भी टूट गया है. इसके अलावा सिर में भी गंभीर चोटें आई हैं.


घटना के बाद थाने पर मौजूद पुलिस कर्मचारी तुरंत घायल सिपाही को लेकर मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे. जहा प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने सिपाही को प्रयागराज के स्वरूप रानी मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया है. सीओ सिटी करिश्मा गुप्ता ने बताया कि सुल्तानपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार सिपाही को टक्कर मारने के बाद से तलाश की जा रही है, सिपाही के पैर और सिर में गंभीर चोटें आई हैं. घायल सिपाही को बेहतर इलाज के लिए प्रयागराज भेजा गया है.


वहीं हादसे के बाद पुलिस कर्मियों ने अर्टिगा का पीछा किया, लेकिन चालक कार समेत फरार होने में कामयाब रहा. फिलहाल पुलिस आरोपी कार चालक की तलाश कर रही है. कार चालक को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है. 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो