Tue, May 28, 2024

प्रयागराज: बाजारों में सज गईं राखियां, पीएम मोदी और सीएम योगी वाली राखियों की धूम

By  Shagun Kochhar -- August 27th 2023 09:53 AM
प्रयागराज: बाजारों में सज गईं राखियां, पीएम मोदी और सीएम योगी वाली राखियों की धूम

प्रयागराज: बाजारों में सज गईं राखियां, पीएम मोदी और सीएम योगी वाली राखियों की धूम (Photo Credit: File)

प्रयागराज: भाई बहन के अटूट प्रेम के त्यौहार रक्षाबंधन के मौके पर भाइयों की कलाई सूनी ना हो इसलिए राखियों की खरीदारी में बहनें जुट गई हैं. बाजार में कई तरह की रंग बिरंगी आर्टिफिशियल और चांदी से बनी राखियां बिक्री के लिए दुकानों में सज गई हैं. लेकिन प्रयागराज में सबसे खास बात ये है की इन राखियों में मोदी-योगी राखी का गजब का क्रेज देखा जा रहा है.



डिमांड में हैं मोदी-योगी की राखियां

वहीं राखी की बिक्री करने वाले दुकानदार कादिर भाई ने बताया कि रक्षाबंधन के त्यौहार को लेकर बाजारों के रोनक बढ़ गई है. बाजारों में दुकानों पर तरह-तरह की राखियां सजी नजर आ रही हैं. बहनें अपने भाई की कलाई में बांधने के लिए खरीदारी कर रही हैं. वही यह भी बताया कि हमारे यहां पर तरह तरह की सैकड़ों अलग-अलग वैरायटी की राखियां हैं. वहीं इस साल रक्षाबंधन पर सबसे ज्यादा मोदी योगी की राखियां बिक्री के लिए बनाई गई हैं. इन राखियों की काफी डिमांड भी हो रही है. 




राखी खरीदने आई महिला ने बताया कि बाजार में आते ही कई तरह की राखियां नजर आ रही हैं. उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की राखी भी काफी अच्छी लग रही है और मैं भी अपने भाई की कलाई पर वहीं राखी बांधूंगी. जिससे कि वो भी उनकी तरह इंसपायर हो और देश के लिए कुछ करे. 



  • Share

ताजा खबरें

वीडियो