Tue, May 28, 2024

"बेटे को सही-सलामत देखना चाहते हो तो चुपचाप 20 लाख वहां पहुंचा दो, जहां कहा जाए"

By  Mohd. Zuber Khan -- April 1st 2023 11:46 AM

"बेटे को सही-सलामत देखना चाहते हो तो चुपचाप 20 लाख वहां पहुंचा दो, जहां कहा जाए" (Photo Credit: File)

प्रतापगढ़: यूपी के प्रतापगढ़ में फिर से अपराधियों की गतिविधियां तेज हो गई है, हौसले बुलंद हो गए हैं और जिले में रंगदारी व फिरौती की घटनाएं शुरू हो चुकी हैं।

अभी नगर कोतवाली इलाके के बड़े कारोबारी से रंगदारी का मामला चल ही रहा है कि इसी बीच मानिकपुर थाना इलाक़े से अपहरण का मामला सामने आया है। दरअसल मानिकपुर थाना इलाके के साहूमई गांव के करमचंद्र सरोज का बेटा अमित जो कि कक्षा चार का छात्र है, रोज की तरह बीती 26 मार्च को भी घर से स्कूल के लिए निकला था, लेकिन वो अभी तक वापिस घर लौटकर नहीं आया है

काफी खोजबीन के बाद करमचंद ने इलाकाई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, तो हरकत में आई पुलिस तलाश में जुट गई। इसी बीच तेजी से घटनाक्रम बदला और एक फोन कॉल ने परिजनों में कोहराम मचा दिया, पीड़ित पिता करमचंद ने रुंधे गले से बताया कि उसको फोन कर, बच्चे की सलामती के लिए 20 लाख की फिरौती मांगी गई है और कहा गया कि 20 लाख रुपये लेकर रायबरेली पहुँचो, नही तो तुम्हारे बेटे की हत्या कर दी जाएगी, जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। 

ये भी पढ़ें:- व्यवसायी से मांगी 15 लाख की रंगदारी, ख़ौफ़ज़दा परिवार का रो-रोकर बुरा हाल

फिरौती मांगे जाने के बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई, पुलिस की सर्विलांस सेल ने नम्बर की लोकेशन ट्रेस की, जो कि इलाके के एक तालाब में मिली, जिसके बाद मोबाइल की बरामदगी के लिए पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से पम्पिंग सेट लगाकर तालाब को खाली करवाने में जुटी हुई है। तो वहीं गोताखोरों को गंगा नदी में भी उतार दिया गया है, साथ ही बच्चे की बरामदगी के लिए एसडीआरएफ की टीम भी बुलाई गई हैं, । इस बाबत अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी रोहित मिश्रा ने बताया कि 26 मार्च से गांव का एक बालक गायब है जिसकी तलाश में पुलिस की चार टीमें लगाई गई हैं, फिरौती समेत तमाम बिंदुओं पर पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस वारदात के अपराधियों और साज़िशकर्ताओं को गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।

-PTC NEWS

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो